Logo
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर हुई फायरिंग की जांच में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। लॉरेंस गैंग ने सलमान को मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी थी और पाकिस्तानी हथियार खरीदने तैयारी की कर रहे थे।  

Salman Khan Shooting Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर हुई फायरिंग की जांच में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। वहीं पुलिस का कहना है कि लॉरेंस गैंग ने सलमान को मारने के लिए 25 लाख रुपए की सुपारी दी थी और इसके लिए आरोपी पाकिस्तान से एके-47 राइफल, एके-92 राइफल और एम-16 राइफल खरीदने तैयारी कर रहे थे।  

5 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई
इसके साथ ही उन्होंने जिगाना पिस्तौल भी मंगवाने की कोशिश की। जिससे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी। हलांकि, पुलिस ने अब इस मामले में गिरफ्तार किए गए लॉरेंस गैंग के 5 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। बता दें, 14 अप्रैल को सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई थी और 24 अप्रैल को मुंबई पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। 

18 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज
जिसके बाद इस मामले में पांचवें आरोपी को पुलिस ने 3 जून को हरियाणा से पकड़ा था। पुलिस ने इस मामले में लॉरेंस, उसके भाई अनमोल, गोल्डी बराड़ समेत कुल 18 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। वहीं अब नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के पांच गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ 350 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में ये सभी खुलासे किए गए हैं। 

हत्या के लिए मांगए गए थे पाकिस्तानी हथियार
आपको बता दें, पुलिस के अनुसार जानकारी सामने आई है कि सलमान की हत्या के लिए आरोपी पाकिस्तान से मॉडर्न हथियार एके 47, एके 92 और एम 16 और तुर्की निर्मित जिगाना हथियार भी खरीदने की तैयारी में थे और इसी हथियारों से पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई थी। इन हथियारों के इस्तेमाल से आरोपी भाई जान सलमान को मारने की फिराक में थे। मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि सलमान को मारने की साजिश अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 के बीच रची गई थी। पुलिस ने आगे कहा कि सभी शूटर गोल्डी बराड़ और अनमोल बिश्नोई के ऑर्डर का इंतजार कर रहे थे कि जैसे ही उनको आदेश मिलेगा। वो पाकिस्तानी हथियारों से सलमान खान पर हमला कर देंगे। 

5379487