Logo
सोमवार को सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में दो संदिग्धों के घुसने की खबर सामने आई थी जिन्हें अब गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी बीच आज सलमान को मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के बीच स्पॉट किया गया।

Salman Khan spotted at Airport: बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई थी कि उनके पनवेल स्थित फार्महाउस में सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। एक्टर के फार्महाउस में दो लोगों ने घुसने की कोशिश की थी जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद आज अभिनेता सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के साथ स्पॉट किया गया।

कैज़ुअल लुक में दिखे सलमान
सलमान खान मंगलवार को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जो हाल ही में शहर वापस लौटे थे। इस दौरान सलमान कैज़ुअल लुक में नज़र आए। सलमान लूज़ फिट ग्रे शर्ट और डेनिम पैंट पहने और कूल कैप लगाए नज़र आए। एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए सलमान ने मीडिया व पैपराज़ीज़ को हाथ हिलाते हुए ग्रीट किया जिसके बाद वह अपनी कार में जाकर बैठ गए। 

कड़ी सुरक्षा के बीच दिखे भाईजान
सलमान का एयरपोर्ट से बाहर आते हुए एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कड़ी सुरक्षा के बीच दिख रहे हैं। उनके साथ एयरपोर्ट पर उनके बॉडीगार्ड शेरा भी देखे गए इसके अलावा अन्य बॉडीगार्ड्स भी भाईजान की सिक्योरिटी में नज़र आए। एयरपोर्ट पर सलमान को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में भी देखा गया। 

सलमान के फार्महाउस में घुसे थे 2 लोग
आपको बता दें, सोमवार को सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस में दो संदिग्धों के घुसने की खबर सामने आई थी जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना 4 जनवरी की बताई जा रही है। पुसिल की पूछताछ में सामने आया था कि दोनों आरोपियों के पास फर्ज़ी आई कार्ड थे जिसमें उनका नाम और पता गलत लिखा हुआ था।  

बता दें, सलमान खान को बीते साल से ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जिसके बाद से ही सलमान को कड़ी सुरक्षा दी गई है।

5379487