Salman Khan Airport Look: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्मों के अलावा अपने फैशन और लुक्स के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। अपने दबंग स्वैग और फैशन से वो सबका ध्यान खींचते हैं। इसी बीच सलमान खान के एयरपोर्ट लुक की काफी तारीफें हो रही हैं।  

 

दरअसल सुपरस्टार आज शुक्रवार को सुबह-सवेरे मुंबई एयरपोर्ट जाते हुए स्पॉट हुए। यहां उन्हें टाइट सिक्योरिटी के साथ देखा गया। इसी बीच सलमान के लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। एक्टर काफी फैशनेबल अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

 

अपने एयरपोर्ट लुक से सलमान ने सभी को चौंका दिया है। अक्सर दबंग एटिट्यूड में रहने वाले सलमान खान आज काफी कूल मूड में नजर आए। इसी के साथ उनके आउटफिट ने खूब लाइलाइट बटोरी।

 

सलमान ब्लू-टीशर्ट और ब्लैक जैकेट पहने नजर आए। उनके सिर पर विंटेज कैप देखकर हर कोई उनके पुराने दिनों वाले लुक को याद कर बैठा।

 

लेकिन सबसे ज्यादा उनकी पैंट ने लाइलमाइट बटोरी। दरअसल, सलमान ने जो वाइट ट्राउजर पैंट पहना है उसमें उनका ही चेहरा छपा हुआ था। अमीरी की जैकेट, सिर पर कैप और अपनी फोटो वाली प्रिंटेड पैंट पहने दबंग खान के फैशन की हर तरफ खूब तारीफें हो रही हैं।

एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सुपरस्टार फंकी लुक में और चेहरे पर मुस्कान लिए मुंबई एयरोपर्ट जाते देख रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एयरपोर्ट पर राजनेता बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दिकी भी नजर आए। वीडियो में सलमान बाबा सिद्दकी और उनके बेटे से गर्मजोशी से गले लगते दिख रहे हैं।