Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपने 40 साल के करियर में उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है। जितनी ऊंचाई उन्हें अपने करियर में मिली, उतनी ही विवादों में उकी निजी जिंदगी रही। आज यानी 29 जुलाई को दर्शकों के चहेते संजय दत्त अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। 

वाइफ मान्यता दीं खास विशेज़ 
इस मौके पर उनके चाहने वाले प्रशंसक उन्हें ढेरों बधाईयां दे रहे हैं।  इसी बीच उनकी लव लेडी मान्यता दत्त ने भी विश किया है। पति के जन्मदिन पर मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट के जरिए संजय दत्त को बर्थडे विशेज दी हैं। इस वीडियो में कपल की खूबसूरत तस्वीरें हैं जिसके साथ एक्टर की वाइफ ने एक प्यार भरा कैप्शन लिखा है। पोस्टमें उन्होंने दिल खोलकर संजय दत्त पर प्यार लुटाया है।

'आप अनमोल हैं...'
मान्यता ने हसबैंड संजय दत्त के साथ खास पलों की तस्वीरों का वीडियो शेयर कर लिखा- "मेरे जीवन साथी को जन्मदिन की बहुत बधाई। मेरे सबसे मजबूत और फुल ऑफ लाइफ सपोर्ट सिस्टम। आपके अंदर की ऊर्जा की किरणें, सभी बाधाओं को पार कर जाती हैं, किसी भी कठिनाइयों और चुनौतियों पर काबू पा लेती हैं। आप जैसे हैं, वैसे ही रहें। आप अनमोल हैं, सिर्फ मेरे लिए ही नहीं, बल्कि उन सब के लिए जो आपसे प्यार करते हैं, आपको दिलो-जान से चाहते हैं। मेरे स्टार आप ऐसे ही चमकते रहो। बहुत सारा प्यार।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में
संजय दत्त आने वाले दिनों में कई सारी फिल्मों में दिखने वाले हैं। उनके पास आगामी फिल्म अजय देवगन, मृणाल ठाकुर और कुब्रा सैत स्टारर एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'सन ऑफ सरदार 2' है। इसके अलावा वह कन्नड़ फिल्म केडी- द डेविल, द गुड महाराजा, मुन्ना भाई 3, घुड़चढ़ी और मास्टर-ब्लास्टर जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इन फिल्मों में से कुछ इसी साल पर्दे पर रिलीज होंगी और कुछ साल 2025 में रिलीज होंगी।