Logo
Sanjay Kapoor : संजय कपूर ने अपनी फिल्मी यात्रा में तीन दशकों से अधिक का समय देकर, लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों को एंटरटेन किया है।

Sanjay Kapoor : संजय कपूर ने अपनी फिल्मी यात्रा में तीन दशकों से अधिक का समय देकर, लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए लोगों को एंटरटेन किया है। बहुमुखी एक्टर ने 'द फेम गेम' (2022) में अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए कई विविध भूमिकाएं निभाई हैं, जहां उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ स्क्रीन शेयर की। तो वहीं ब्लडी डैडी (2023) में सह-कलाकार शाहिद कपूर के साथ एक परिष्कृत प्रतिपक्षी के रूप में काम किया है।

'मेरी क्रिसमस' में संजय कपूर का मज़ेदार और बेहद रंगीन किरदार
हाल ही में रिलीज़ हुई, श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' में, संजय कपूर एक बार फिर एक मज़ेदार और बेहद रंगीन किरदार से दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं। फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन के साथ अपने प्रिय सहयोग को दर्शाते हुए, कपूर ने शेयर किया, मुझे श्रीराम सर का एक फिल्म के संबंध में फोन आया, जिसका नाम मैरी क्रिसमस था और वे चाहते थे कि मैं  इसका हिस्सा बनूं। उनके ऑफिस जाते समय मैं उम्मीद कर रहा था कि मेरी भूमिका अच्छी होगी।

संजय कपूर ने कहा-  "मै श्रीराम राघवन से बेहद प्रभावित हूं"
आपको बता दें, उन्होंने आगे कहा, कि मैं उनसे और उनके द्वारा किए गए काम से बेहद प्रभावित हूं , चाहे वह 'बदलापुर' हो', 'जॉनी गद्दार', 'एक हसीना थी' या 'अंधाधुन' हो। मैं श्रीराम राघवन  के सिनेमा का प्रबल प्रशंसक रहा हूं। जब उन्होंने मुझे 'मेरी क्रिसमस' की स्क्रिप्ट और फिल्म में मेरा किरदार सुनाया, तो मुझे पता था कि यह एक थ्रिलर है, जब मेरा किरदार दूसरे भाग में आता है, तो वह फिल्म का रुख बदल देता है। यह एक बहुत ही रंगीन भूमिका है और मुझे पता था कि इससे मुझे निश्चित रूप से फायदा होगा।''

5379487