Logo
Love & War Release Date: फिल्म 'लव एंड वॉर' की रिलीज की नई तारीखों का ऐलान हो गया है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल नजर आएंगे।

Love & War Release Date: साल 2024 में फैंस को कई सारी धमाकेदार फिल्मों की रिलीज का इंतजार है। इस साल की शुरुआत में मच अवेटेड फिल्म 'लव एंड वॉर' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई थी जिसको लेकर फैंस के बीच काफी बज़ बना हुआ है। ऐसे में फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

हीरामंडी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' की अनाउंसमेंट हुई थी जो पहले साल 2025 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसकी डेट्स में बदलाव हो गया है। फिल्म को पोस्टपोन्ड कर दिया गया हैं जिसके बाद अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

नई रिलीज डेट हुई जारी 
संजय लीला भंसाली की अगली बड़ी फिल्म' लव एंड वॉर' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की तिगड़ी देखने को मिलने वाली है। फिल्म कोलेकर कलाकारों की कास्टिंग सामने आने के बाद से ही फैंस काफई एक्साइटेड हैं। वहीं अब मेकर्स ने इसकी तारीखों को बदलकर नई अपडेट देते हुए बताया है कि फिल्म अब साल 2026 में रिलीज होगी। 

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स अकाउंट पर लव एंड वॉर की अपडेट देते हुए बताया है कि विक्की- आलिया और रणबीर की ये फिल्म 20 मार्च 2026 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर अपडेट दी है। बता दें,  जनवरी 2024 में इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई थी।

आलिया-विक्की और रणबीर का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आगामी फिल्म जिगरा इन दिनों रिलीज के लिए तैयार है जो 11 अक्टूबर को थिएटर्स में आएगी। वहीं विक्की कौशल की आगामी फिल्म छावा होगी जिसकी शूटिंग अभी जारी है। वहीं रणबीर कपूर बिग बजट फिल्म रामायण को लेकर सुर्खियों में हैं। नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर राम के किरदार में होंगे जिसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है। 

5379487