Deepika Padukone: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो नाम है जिसके साथ काम करने की इच्छा हर एक्टर की होती है। उनकी फिल्मों में सुंदरता, भव्यता, खूबसूरत सेट और भावनात्मक को पर्दे पर उकेरने की कला अद्भुत है। उन्होंने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ तीन फिल्मों में काम किया है जो ब्लॉकबस्टर रही हैं। अब उन्होंने दीपिका से पहली मीटिंग के बारे में कुछ खुलासा किया है।

दीपिका को देखते ही ऐसा था रिएक्शन
दीपिका पादुकोण का करियर भले ही शाहरुख खान की 'ओम शांति ओम' से हुआ हो, लेकिन सबसे ज्यादा स्टारडम उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्मों से मिला है। अब हाल ही में डायरेक्टर ने उस मोमेंट के बारे में बात की है जब वह पहली बार दीपिका से मिले थे। उन्होंने बताया कि वह उन्हें देखते ही दंग रह गए। उनका चार्म उन्हें बहुत अट्रैक्टिव लगा था।

 

संजय लीला भंसाली ने द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- "मैं दीपिका से मिलने पहली बार उनके घर गया था, उन्होंने मेरे लिए दरवाजा खोला था। उन्हें देखते ही मैं दंग रह गया। उनकी खूबसूरती, उनकी प्यारी आंखें। उन्हें देखकर एहसास हुआ कि उनके हाव-भाव से लेकर, उनकी कोमलता, सबकुछ सचमुच बहुत सुंदर हैं।"

'उनसे मिलते ही लगा सही जगह हूं'
भंसाली ने आगे कहा- "जैसे ही उन्होंने बात करना शुरू किया, मुझे एहसास हुआ कि उनकी आवाज कितनी प्यारी है। मुझे महसूस हो गया था कि मैं बिल्कुल सही समय पर सही जगह पहुंचा हूं। मुझे पता चल गया था कि इस लड़की को किसी भी रंग में ढाला जा सकता है। ये आपकी अंदरूनी भावना होती है, जो आपकी आत्मा को किसी और की आत्मा से कनेक्ट करती है।"

 

दीपिका पादुकोण ने संजय लीला भंसाली के साथ पहली बार 2013 की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में काम किया था। इसके बाद 2015 में बाजीराव मस्तानी और 2018 में पद्मावत में काम किया था। तीनों ही फिल्मों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे और इसी दौरान उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी।