YRKKH Spoiler 7 Oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि संजय मनीष गोयनका के प्रॉपर्टी के पेपर्स पढ़ लेता हैं और उसे पता चल जाता है कि अभिरा अक्षरा शर्मा की बेटी और रूही-अभिरा बहने हैं। ये जानकर वह बहुत खुश हो जाता है। 
 
मनीष गोयनका को धमकी देगा संजय
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अपने भाई रोहित के साथ अभिरा को लेने के लिए बी-नानू के घर जाएगा। इस दौरान अभिरा को मनाने की कोशिश करेगा। लेकिन अभिरा उससे दूरी बनाएगी। वहीं दोनों के जाते ही मनीष गोयनका मंदिर जाएगा और वहां चुनरी बांधेगा। तभी फूफा-सा यानी संजय आएगा और उन्हें धमकी देगा। इतना ही नहीं मनीष गोयनका को पैर में माफी मांगने के लिए बोलगा। हालांकि, ये सुनकर मनीष गोयनका हैरान रह जाएगा। 

बच्चों की खुशियों के लिए संजय की बात मानेगा मनीष
इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अपनी बच्चियों की खुशी के लिए मनीष गोयनका उससे माफी मांगने के लिए राजी हो जाएगा। उधर अभिरा का हाल देखकर अरमान को एहसास होगा कि उसने अपनी वाइफ अभिरा के साथ कितना गलत किया। इसी बीच संजय किसी अभिरा के बारे बात कर रहा होगा। तभी कृष उसकी बाते सुन लेगा। लेकिन संजय कृष का भी मुंह बंद करवा देगा। 

अभिरा के राज का खुलासा करेगा संजय
वहीं अगले दिन सभी लोग नवरात्रि की तैयारियां करेंगे। अभिरा और रूही भी घाट स्थापना करने के लिए जाएंगे। इसके बाद मनीष गोयनका संजय माफी मांगेगा। लेकिन इन सब ड्रामे के बाद भी संजय सबको बता देगा। अभिरा अक्षरा की बेटी है। ये सुनकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे और रूही का खून खौल जाएगा। रूही सबके सामने अभिरा को कातिल की बेटी बोलेगी। हालांकि, अरमान और अभिरा रूही को समझाने की कोशिश करेंगे। लेकिन वह किसी की एक नहीं सुनेगी।