Sara Ali Khan buys Property: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी रियल एस्टेट में निवेश करने का प्लान बना चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां अमृता सिंह के साथ मिलकर मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एक लग्जूरियस प्रॉपर्टी खरीदी है। ये प्रॉपर्टी दो ऑफिस स्पेस हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। 

फ़्लोरटैप.कॉम के अनुसार, सारा-अमृता ने अंधेरी वेस्ट में जो 2 ऑफिस स्पेस खरीदे हैं उनकी कीमत कुल 22.26 करोड़ रुपए बताई गई है। एक्ट्रेस ने वीरा देसाई रोड पर स्थित वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड में सिग्नेचर बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर दो ऑफिस खरीदे हैं।

ये भी पढ़ें- Bishnoi-Salman: लॉरेंस का फोन नंबर मांग रहीं सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड, सोमी अली ने बिश्नोई को खुलेआम दिया ये ऑफर

22.26 करोड़ की है प्रॉपर्टी
इनमें से प्रत्येक संपत्ति की कीमत 11.13 करोड़ रुपए है। उन्होंने 2 ऑफिस स्पेस खरीदे हैं जिसका कुल मूल्य 22.26 करोड़ रुपए है। इसके लिए एक्ट्रेस और उनकी मां ने मिलकर 66.8 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी चुकाई है। दस्तावेज़ों के मुताबिक, ऑफिस का प्रत्येक एरिया 2,099 वर्ग फुट है और ये 1,905 वर्ग फुट तक फैला है। दस्तावेज़ों का रजिस्ट्रेशन 10 अक्टूबर, 2024 को करवाया गया था। इस प्रॉपर्टी में तीन कार पार्किंग की जगह भी शामिल है।

पिछले साल जुलाई में सारा ने अपनी मां के साथ मिलकर इसी बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर एक ऑफिस यूनिट भी खरीदी थी। इसे उन्होंने 9 करोड़ रुपए में खरीदा था और 41.01 लाख की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया था। फिलहाल नई प्रपॉर्टी को लेकर सारा की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। आपको बता दें, इस साल कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने रियल एस्टेट में इन्वेस्ट किया है। इसमें कंगना रनौत, कार्तिक आर्यन, सुहाना खान और अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। 

सारा का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रेंट की बात करें तो सारा अली खान इस साल फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में नजर आई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई। अब वह आगामी फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आएगीं, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोकणा सेन शर्मा जैसे कलाकार होंगे।