Sara Ali Khan Birthday: सारा अली खान अब बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं। एक्स कपल सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। आज 12 अगस्त को वह
अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं।

सारा ने मीडिया के साथ काटा केक
बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। लेकिन इस मौके पर सारा को मीडिया और पैपराजी ने खास बधाईयां दीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ अपना बर्थडे केक भी काटा। सोमवार को सारा अली खान ने मीडिया व पैपराजी के साथ अपना बर्थडे केक काटते हुए जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस दौरान एक्ट्रेस इंडियन लुक में छा गईं।

अपने जन्मदिन पर सारा वाइट कलर के सूट में नजर आईं। उन्होंने गले में रुद्राक्ष की माला पहनी थी। माथे पर लाल बिंदी लगाई, बाले खुले रखे और चेहरे पर प्यारी मुस्कान लिए मीडिया के साथ केक काटा और उन्हें फोटो के लिए पोज दिए। उन्होंने पैप्स को मिठाइयां भी बांटी।

करीना कपूर ने दी खास बधाई
तो वहीं इस खास मौके पर एक्ट्रेस की सौतेली मां यानी करीना कपूर खान की बर्थडे विशेज भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। करीना ने इंस्टाग्राम पर सारा को हैप्पी बर्थडे विश करते हुए सैफ और सारा की एक फोटो शेयर की जिसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा। ढेर सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं।’ वहीं सारा की डियर फ्रेंड और एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने उन्हें स्पेशल नोट के साथ विश किया है।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इस साल मार्च में रिलीज हुई फिल्म मर्डर मुबारक में नजर आई थीं। वहीं इन दिनों वह आगामी फिल्म मेट्रो...इन दिनों की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। इस फिल्म को अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं।