Rakhi 2024: सोमवार 19 अगस्त को पूरा देश रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। वहीं आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे ने भी इस त्योहार को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। 

पटौदी फैमिली ने यूं सेलिब्रेट की राखी
राखी के खास मौके पर हर साल की तरह इस बार भी सारा अली खान ने अपने भाईयों को राखी बांधने पिता सैफ अली खान के घर पहुंची थी। वहीं उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान, तैमूर और भाई जहांगीर अली खान (जेह) को भी राखी बांधी। इस दौरान सोहा अली खान और करीना कपूर भी मौजूद रहीं। इस खास सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

कंगना रनौत ने भी भाई अक्षत को बांधा रक्षासूत्र 
कंगना रनौत ने भी रक्षाबंधन के मौके पर देशवासियों को बधाई दी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने भाई अक्षत रनौत को राखी बांधी। जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

kangana ranaut rakhi (Instagram)

अनन्या पांडे ने फैमली के साथ मनाया रक्षाबंधन
वहीं अनन्या पांडे ने अपने भाई अहान पांडे के साथ ये खास त्योहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके साथ उनकी फैमली भी नजर आई। हालांकि, राखी पर एक्ट्रेस ने लाइट मिंट ग्रीन कलर का सूट कैरी किया था। 

सोनू सूद ने शेयर की राखी की तस्वीर
सोनू सूद ने भी अपनी बहन मालविका सूद के साथ यह त्योहार मनाया और खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

राखी के खास मौके पर सोनम कपूर ने शेयर की अनदेखी फोटो
वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोमवार को रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई अर्जुन कपूर, मोहित मारवाह, अक्षय मारवाह और हर्षवर्धन कपूर के साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस खास दिन पर अपने बेटे आयु का दूसरा जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया।