Logo
Shaitaan Worldwide Collection: अजय देवगन और आर माधवन की थ्रिलर-एक्शन फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को दुनियाभर में रिलीज हो गई है। वहीं फिल्म ने ना सिर्फ इंडिया में ही वाहवाही लूट रही है बल्कि वर्ल्डवाइड भी भर-भर के नोट छाप रही है।

Shaitaan Worldwide Collection: अजय देवगन और आर माधवन की थ्रिलर-एक्शन फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को दुनियाभर में रिलीज हो गई है। वहीं थिएटर में जमकर ऑडियंस की भीड़ देखने को मिल रही है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है और अभी भी शैतान' का क्रेज दर्शकों के ऊपर छाया है। इस फिल्म ने अपनी शानदार ओपनिंग के बाद 'शैतान' हर रोज बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों नोट बटोर रही है।

फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
दरअसल, अजय देवगन-आर माधवन और ज्योतिका स्टारर की इस फिल्म शुरुआत ही बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार हुई है। हलांकि, शैतान' ना सिर्फ इंडिया में ही वाहवाही लूट रही है बल्कि वर्ल्डवाइड भी भर-भर के नोट छाप रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को दुनियाभर में लगभग 22.5 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही दूसरे दिन फिल्म में ने 25.4 करोड़ रुपए का कारोबार किया था और वीकेंड पर फिल्म को जबरदस्त बढ़ोतरी मिली। जिसमें शैतान ने 27.1 करोड़ का ताबड़तोड़ कमाई और महज तीन दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में टोटल 79.25 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं इंडिया में टोटल 54 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

शैतान फिल्म का बजट
मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' का बजट 60-65 करोड़ रुपए था और फिल्म ने मात्र तीन दिनों के अंदर वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर अपनी लागत निकाल ली है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी 'शैतान' ने काफी अचछा बिजनेस किया है। 'शैतान' एक गुजराती फिल्म वश का रीमेक है। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और खुद अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है। इसके साथ ही फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला ने अहम रोल प्ले किया हैं। वहीं फिल्म में जहां एक तरफ आर माधवन ने अपना 'शैतानी' अवतार में दिखाया हैं, तो वहीं अजय देवगन कबीर के किरदार में नजर आए हैं।   

5379487