Logo
Sector 36 Review: क्राइम सस्पेंस से भरपूर फिल्म सेक्टर 36 नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरिया मुख्य भूमिका में हैं। जाने फिल्म का पहला रिव्यू।

Sector 36 Review: अभिनेता विक्रांत मैसी की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म सेक्टर 36 नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो 2006 के नोएडा के चर्चित निठारी कांड से मेल खाती है। 

कहानी की शुरूआत में ही आपको ऐसे सीन्स और ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जो खतरनाक और भयानक दुनिया में आपको ले जाएंगे। आदित्य निंबलकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक ऐसे साइको किलर की कहानी है जो कहानी के साथ-साथ आपके रौंगटे खड़े कर देगी।

निठारी कांड से प्रेरित है कहानी
दीपक डोबरियाल फिल्म में कॉप के किरदार में हैं। 'सेक्टर 36' का कहानी का सारा मामला उसी तरह शुरू होता है जैसे निठारी कांड की जांच शुरू हुई थी। पुलिस की एक टीम को एक घर के बाहर नाले से जला हुआ हाथ मिलता है। पास की बस्ती में रहने वाले लोगों के बच्चे एक-एक कर घर से गायब हो रहे हैं जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट से पुलिस स्टेशन का बोर्ड भर चुका है पर पुलिस इंसपेक्टर पांडे (दीपक डोबरियाल) और पुलिस महकमे ने इससे दूरी बना रखी है।

कहानी है दमदार
वहीं नाले के पास ही बिजनेसमैन बलबीर सिंह सिंह बस्सी की कोठी लेकिन वह खुद यहां कम रहता है और उसका नौकर प्रेम (विक्रांत मैसी) वहां जमा हुआ है। स्लम से बच्चे गायब हो रहे हैं लेकिन पुलिस हरकत में नहीं आती। एक दिन इंस्पेक्टर पांडे की बच्ची के साथ ऐसी ही घटना घटती है जिसके बाद उसके अंदर साहस जागता है और केस के लेकर हरकत में आ जाता है। उधर नौकर प्रेम का खौफनाक रूप सामने आता है जिसके अंदर से हिंसा की कहानी निकलती है। लेकिन वो अपनी बीवी-बच्चों के लिए बिल्कुल नॉर्मल व्यक्ति की तरह है।

विक्रांत-दीपक का जबरदस्त अभिनय
इस क्राइम-थ्रिलर फिल्म में भरपूर ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। एक्टिंग की बात करें तो विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल का अभिनेय आपको कुर्सी पर बने रहने के लिए मजबूर कर देगा। स्क्रीनप्ले भी जबरदस्त है। वहीं सीन्स के बैकग्राउंड में म्यूजिक का इफेक्ट कहानी को बेहतर तरीके से निखारता है। विक्रांत का इंटेरोगेशन का दृश्य देखने लायक है। इसके अलावा हर एक किरदार अपने बेहतरीन अभिनेय से कहानी बयां करता है। 

फिल्म की कहानी नोएडा के निठारी किलिंग केस से प्रेरित है जिसे निर्देशक आदित्य निंबलकर ने बखूबी दिखाया है। सेक्टर 36 नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है।

5379487