Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी धमाकेदार फिल्मों को लेकर अक्सर थिएटर में धमाल मचाते रहते हैं। इसी बीच किंग खान कि फिल्म 'डंकी' थिएटर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोगों का दिल जीतने के बाद अब वर्ल्ड टेलीविजन पर प्रीमियर हो गई है। इस फिल्मों को दर्शकों का बेहद प्यार मिल था। ऐसे में अगर आपने अब तक फिल्म नहीं देखी है, तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म कब और कहां देख सकते हैं.... 

कहां देखें फिल्म? 
दरअसल, शाहरुख खान की फिल्म डंकी का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 'जी सिनेमा' पर 13 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे किया जा रहा है। इस फिल्म में किंंग खान ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया। इसके अलावा फिल्म में बड़े अनोखे कलाकार नजर आए हैं। जो फिल्म की कहानी को और दिलचस्प बनाते हैं।  

डंकी की कहानी 
अगर फिल्म डंकी की कहानी की बात करें, तो इस फिल्म में एक बेहतर ज़िंदगी की तलाश में जुटे लोगों के संघर्षों और अरमानों की गहराई को दिखाया गया है। जो अपनेपन और परिवार की अहमियत भी बताती है। राजकुमार हिरानी और गौरी खान के द्वारा बनी 'डंकी' में कहानी को बड़े खास तरीके से पेश किया है। इसके साथ ही कलाकारों के साथ उनके किरदारों की कहानियां भी दिल को छू लेती है। 

फिल्म के स्टार कास्ट
आपको बता दें, फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है और गौरी खान ने इसे प्रोड्यूस किया है। वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने डंकी की कहानी को लिखी है। साथ ही शाहरुख खान और तापसी पन्नू लीड रोल में है। इसके अलावा बमन ईरानी, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे सितारे भी अहम भूमिका मे नजर आए है। हालांकि, फिल्म में आपको दोस्ती और प्यार का एक प्यारा सा सफर देखने को मिल सकता है।