Shahrukh Khan Spotted: शाहरुख खान देश से लेकर विदेश तक कई फैंस के चहेते हैं। तीन दशकों से बॉलीवुड में अपनी अदाकारी और पर्सनालिटी से छाप छोड़ने वाले किंग खान की दुनियाभर में तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी काबिलियत से उन्होंने नाम और शोहरत हासिल की है। अब उन्हें एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाने वाला है।

अवॉर्ड से सम्मानित होंगे SRK
हिंदी सिनेमा में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में उन्हें प्रतिष्ठित पार्डो अला कैरियरा असकोना-लोकार्नो अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जाएगा। ये अवॉर्ड सेरेमनी 10 अगस्त 2024 को होने वाली है जिसके लिए शाहरुख खान स्विट्जरलैंड के लिए आज, 9 अगस्त को मुंबई से रवाना हो गए। ये अवॉर्ड किंग खान को उनके तीन दशक के करियर और ग्लोबल सिनेमा में उनके योगदन के लिए दिया जाएगा।

इस दौरान शाहरुख खान शुक्रवार अल सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। ऑरेंज जैकेट, वाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डैनिम जीस में अभिनेता कैजुअल लुक में दिखे। उन्होंने आंखों पर ब्लैक ग्लासेस पहने हुए थे। सामने आए वीडियो में वो मुंबई एयरपोर्ट पर कार से उतरकर चेकिन करवाते दिख रहे हैं।

बता दें, 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान को हिंदी सिनेमा में अपने 30 साल से ज्यादा के करियर और 100 से ज्यादा फिल्मों में ग्लोबल सिनेमा में उनके शानदार योगदान के लिए सम्मानित किया जाएगा। अवॉर्ड शो के बाद 11 अगस्त को शाहरुख सिनेमा ग्रैनरेक्स में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इस अवॉर्ड को हासिल करने वाले शाहरुख खान भारत के पहले अभिनेता होंगे।