Anant Ambani- Radhika Merchant Pre-Wedding: बीते कुछ दिनों से गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की धूम है। तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-विदेश के तमाम सेलेब्रिटीज इस जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। तो वहीं पूरा इंटरनेट इस जश्न की तस्वीरों और वीडियोज़ से छाया हुआ है।

उदित नारायण ने दी परफॉर्मेंस
बॉलीवुड सेलेब्स भी अनंत-राधिका के ग्रैंड फंक्शन में खूब धमाल मचाते दिख रहे हैं। इस जश्न की आखिरी शाम को और रंगीन बनाने के लिए उदित नारायण ने अपनी आवाज़ का जादू बिखेरा। तो वहीं उदित नारायण के गाना गाते ही बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को भी रोमांटिक अंदाज में देखा गया, जहां उन्होंने अपनी वाइफ गौरी खान के साथ जमकर डांस किया। ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

शाहरुख-गौरी ने किया डांस
एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें उदित नारायण अपनी खूबसूरत आवाज़ में शाहरुख खान की फिल्म वीर-ज़ारा का 'जानम देख लो...' गाना गाते दिख रहे हैं। वीडियो में किंग खान स्टेज के नीचे अपनी वाइफ गौरी के साथ इस गाने पर रोमांटिक अदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। गौरी खान भी प्यार भरे अंदाज में हसबैंड शाहरुख के साथ ताल से ताल मिलाती दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और कमेंट कर उनपर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। 

फैमिली के साथ जामनगर में हैं किंग खान
बता दें, बीते दिनों से चल रहे अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग समारोह के लिए शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ जामनगर में हैं। 3 दिन के कार्यक्रम में रिहाना, दिलजीत दोसांझ, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, पॉप स्टार ऐकॉन जैसे कई मशहूर कलाकारों ने परफॉर्मेंस देकर लोगों का दिल जीत लिया।

तो वहीं शाहरुख खान भी इस समारोह में पूरे जोश और मस्ती के मूड में नजर आए। फंक्शन के तीसरे दिन महाआरती का आयोजन किया गया था जिसमें शाहरुख वाइट पठानी शेरवानी सूट पहने दिखे, उनकी वाइफ गौरी ब्लू कलर के सूट में काफ रॉयल लगीं। तो वहीं उनके छोटे बेटे अबराम भी ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं।