Logo
Shahrukh Khan: अभिनेता शाहरुख खान गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जिन्हें देखते ही फैंस की भीड़ इकट्ठी हो गई। उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि एक्टर उनके धक्के से गिरते-गिरते बचे।

Shahrukh Khan Mobbed: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जहां भी जाते हैं उनका अलग ही ऑरा देखने को मिलता है। फैंस के बीच उनकी दीवानगी इस कदर है कि एक्टर की एक झलक पाने के लिए वे बेकाबू हो उठते हैं। ऐसा ही एक वाकया गुरुवार सुबह देखने को मिला जब किंग खान मुंबई एयपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान फैंस इतने बेकाबू हो गए कि शाहरुख को चारों तरफ से घेर लिया जिसके चलते धक्का-मुक्की होने लगी। इसके चलते शाहरुख खान गिरते-गिरते बचे।

एयपोर्ट पर शाहरुख को फैंस ने घेरा
शाहरुख खान को गुरुवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जहां वो आईफा 2024 को होस्ट करने के लिए अबू धाबी जा रहे थे। जैसे ही फैंस को एक्टर के आने के बारे में पता लगा तो एक-एक फैंस की भीड़ इकट्ठी हो गई और कुछ ही सेकेंड्स में फैंस का हुजूम देखने को मिला जो शाहरुख की एक झलक पाने को तरस रहे थे। इस दौरान फैंस ने एसआरके को चारों तरफ से घेर लिया जिसके चलते धक्का-मुक्की होने लगी।

ये भी पढ़ें- नींद में आंखें मलती हुई मम्मा-पापा संग दिखीं राहा: दादी ने यूं लुटाया प्यार, वीडियो वायरल

इसके चलते उन्हें एयपोर्ट पर एंट्री लेने में परेशानी भी हुई। जाब गार्ड्स शाहरुख को भीड़ से बचाने लगे तो धक्का लगने से वह गिरते-गिरते बचे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख आप शाहरुख के लिए फैंस की ये दीवानगी समझ जाएंगे। वीडियो में महिला फैंस 'शाहरुख... शाहरुख' की आवाज़ लगाते चीखती सुनाई दे रही हैं।

IIFA 2024 होस्ट करेंगे शाहरुख खान
बता दें, इस साल आईफा अवॉर्ड्स 2024 अबू धाबी में आयोजित होने वाला है। इस शो को  शाहरुख खान और करण जौहर होस्ट करते नजर आएंगे। इसी के लिए शाहरुख ने 26 सितंबर को दुबई के लिए फ्लाइट पकड़ी। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता आगामी फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी दिखाई देंगी।

5379487