Logo
मां मेनका ईरानी के निधन के बाद फराह खान बहुत टूट गईं। शुक्रवार को उनकी मां ने 79 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस दुखद समय में शाहरुख खान अपने परिवार संग फराह से मिलने उनके घर पहुंचे।

Farah Khan Mother Death: फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान की मां मेनका ईरानी का शुक्रवार को निधन हो गया। उन्होंने 79 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह पिछले कुछ समय से उम्र संबंधी बीमार से जूझ रही थीं।

पिछले दिनों उन्होंने ज्यादा तबीयत बिगड़ने के चलते मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां से इलाज के बाद वह वापस घर लौटी थीं। लेकिन अचानक उनकी तबीयत फिर बिगड़ी और उन्हें फिर अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां शुक्रवार को उनका निधन हो गया। मां की मौत से फराह खान टूट गई हैं।

गौरी-सुहाना के साथ पहुंचे शाहरुख
इस दुख खबर के बाद बॉलीवुड सेलेब्स लगातार फराह और साजिद को सांत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचे रहे हैं। इस दौरान फराह के बेहद खास दोस्त शाहरुख खान भी उनके उनको ढांढ़स बंधाने पहुंचे। शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ शुक्रवार देर रात फराह के घर पहुंचे। किंग खान और फहार लंबे समय से एक-दूसरे बेहद खास दोस्त हैं। अक्सर उन्हें एक-दूसरे के साथ पार्टीज में देखा जाता है। खास गेट-टुगेदर में भी किंग खान फराह को हमेशा इन्वाइट करते हैं। ऐसे में करीबी दोस्त को गम में देख एसआरके खुद को रोक नहीं पाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

कई वीडियोज सामने आए हैं जिसमें शाहरुख, गौरी और सुहाना फराह के घर की ओर जाते दिख रहे हैं। वीडियो में शाहरुख फराह को गले लगाते भी नजर आ रहे हैं। घर से निकलते वक्त शाहरुख फराह को हग करते हैं, फिर फराह आगे बढ़ती हैं और एसआरके को सी-ऑफ करती हैं। इस दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी फराह को ढांढस बंधाते देखे जा सकते हैं। मां के निधन के बाद ये फराह खान की पहली झलक थी।

शाहरुख के अलावा कई फिल्मी हस्तियां फराह के घर पहुंची थीं, जिनमें रानी मुखर्जी, शिल्पा शेट्टी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और भूषण कुमार, फरदीन खान, नीलम शामिल थे।

 

 

 

5379487