Logo
मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए शाहरुख खान फैमली संग इटली रवाना हुए है। इस बीच उनके साथ आर्यन, सुहाना और अबराम भी नजर आए।

Anant Radhika Pre Wedding Cruise Party: बीते दिन यानी बुधवार से मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अब शाहरुख खान भी आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद फैमली संग इटली रवाना हो गए हैं। इस दौरान उनके साथ तीनों बच्चें यानी आर्यन, सुहाना और अबराम भी मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट कालिना पर स्पॉट किए गए। 

 टाइट सिक्योरिटी के साथ इटली रवाना हुए शाहरुख खान
वहीं, शाहरुख खान और उनकी फैमिली को टाइट सिक्योरिटी के साथ करीब तीन बजे के आस-पास मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। साथ ही आर्यन खान और सुहाना खान एक ही कार में एयरपोर्ट पहुंचे थे। जिसमें उनकी मां गौरी खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं। 


क्रूज पार्टी में धमाल मचाने के लिए पहले ही पहुंच चुके हैं ये सेलेब्स 
दरअसल, बॉलीवड के कई सेलेब्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में धमाल मचाने के लिए बुधवार को इटली रवाना हो गए थे। इसके अलावा सलमान खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, ओरी जैसे सितारे पहले ही इटली पहुंच चुके हैं। यह कार्यक्रम इटली में तीन दिनों तक चलेगा। 

 29 मई से शुरू हुई अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन
आपको बता दें, बीते दिन यानी 29 मई से अनंत-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग शुरू हो गई। लेकिन शाहरुख खान आखरी के दो दिन इस पार्टी में एंजॉय करते दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज 30 मई को TOGA पार्टी होगी। जिसमें मुकेश अंबानी अपनी पोती वेदा की ग्रैंड बर्थडे पार्टी भी होस्ट करेंगे। वहीं, इस पार्टी का ड्रेस कोड 'प्लेफुल' होगा।

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे अनंत-राधिका
सूत्रों की मानें, तो अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इस शादी में अंबानी फैमिली भी नो-फोन पॉलिसी जारी करेगी। 

5379487