What is Shahrukh Khan's Last wish: सदियों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे शाहरुख खान के लिए जनता का प्यार और पागलपन इस कदर है कि कोई अन्य एक्टर इस मुकाम पर आज तक नहीं पहुंच पाया है। देश से लेकर विदेशों तक किंग खान के नाम का डंका बजता है। उन्होंने फिल्मों में ऐसे रोल किए हैं जो लेजेंड्री बन गए। अब हाल ही में शाहरुख ने अपनी मौत को लकेर जो कहा है उसे सुनकार आपकी आंखे नम हो जाएंगी।

शाहरुख खान ने बताया क्या है उनकी आखिरी इच्छा
अभिनेता ने लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के यूट्यूब चैनल पर बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी आखिरी सांस के वक्त वह क्या करना चाहेगें, इसका खुलासा किया है। शाहरुख खान के रगों में अभिनय इतना रचा-बसा है कि वह अपनी अंतिम सांस में भी एक्टिंग करना चाहेगें।

जब इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि आप हमेशा एक्टिंग करना चाहेंगे, तो उन्होंने कहा- क्या मैं हमेशा एक्टिंग करूंगा? हां, जब तक मैं मर नहीं जाता.. तब तक। मेरा सपना है कि कोई कहे 'एक्शन' और फिर मैं मर जाऊं। वे कहें 'कट' और फिर मैं कभी उठता ही नहीं। वो कहेंगे 'अब ये (सीन) खत्म हो गया, प्लीज (उठो)?' मैं कहूंगा 'नहीं, जब तक आप सभी यह नहीं कहते कि यह ठीक है, आप सभी यह नहीं कहते कि यह मेरे लिए ठीक है। हां बिल्कुल मैं हमेशा अभिनय करना पसंद करूंगा।

हाल ही में शाहरुख खान को स्विट्जरलैंड में आयोजित लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था।

किंग खान का वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म किंग में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। ये फिल्म 2026 में आने की उम्मीद है। वहीं 2023 की तीन बड़ी फिल्में पठान, जवान और डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर किंग खान के नाम का डंका बजाया है।