Sharukh Khan Viral Video: 'बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ग्लोबल आइकन हैं। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में अभिनेता 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए स्विटजरलैंड गए थे। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम एक बार फिर अपना रंग जमाया और फैंस का ध्यान आकर्षित किया।

SRK को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में मिला अवॉर्ड
शाहरुख खान को 10 अगस्त को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में पार्डो अला कैरियरा अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। वह पहले भारतीय कलाकार हैं जिन्हें ये अवॉर्ड मिला है। इसी दौरान वहां मौजूद ऑडियंस ने शाहरुख खान के लिए उनकी सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है का टाइटल ट्रैक गाना शुरू कर दिया। इसे देखते ही शाहरुख के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उन्होंने भी वहां मौजूद ऑडियंस के साथ सुर से सुर मिलाते हुए गाना गाया। इतना ही नहीं उन्होंने फैंस के साथ इंटरैक्शन भी किया और अपना आइकॉनिक पोज भी दिया।

इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल से सामने आया ये वीडियो एसआरके के फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जब विदेश में भी किंग खान के लिए इतना प्यार हो तो, ये हर भारतीय के लिए भी ये एक गौरव के पल जैसा होता है। फैंस इस वक्त अभिनेता की उपलब्धि से बेहद खुश हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

ये अवॉर्ड पाने वाले पहले भारतीय अभिनेता
बता दें, शाहरुख खान को 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में भारतीय सिनेमा में उनके 30 साल से अधिक के करियर और ग्लोबल स्टार के रूप में उन्हें लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वह पहले भारतीय अभिनेता हैं जिन्हें इस पुरस्कार से नवाज़ा गया है। इस दौरान फेस्टिवल में संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म 'देवदास' (2002) की भी स्क्रीनिंग की गई थी।