Logo
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी आंखों के ट्रीटमेंट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच वो बीती रात डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के बर्थडे बैश में पहुंचे।

Shahrukh Khan: देश से लेकर विदेश तक बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के नाम का डंका बजता है। पिछले कुछ दशकों में उन्होंने कई मशहूर फिल्म निर्माताओं के साथ काम किया है और उनकी फिल्म ने कमाल दिखाया है। साल 2023 में आई उनकी सुपर डुपर हिट फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था। वहीं सिद्धार्थ और शाहरुख खान की दोस्ती भी बहुत गहरी है।

सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में पहुंचे किंग खान
बीती रात 31 जुलाई को सिद्धार्थ आनंद ने अपना 46वां जन्मदिन मनाया था और इस मौके पर उन्होंने मुंबई में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में कई सेलेब्स भी नजर आए, मगर सबका ध्यान शाहरुख खान ने अपनी तरफ खींचा। वजह है उनसे जुड़ी कुछ खबरों का जिसमें उनकी आंखों में समस्या आने की बात कही जा रही थी।

दरअसल, दो दिन पहले अभिनेता को लेकर खबर थी कि उनकी आंखों में कुछ परेशानी है जिसकी सर्जरी के लिए वह आने वाले दिनों में विदेश रवाना होंगे। ऐसे में बीती रात उन्हें पार्टी में देखकर लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं शाहरुख खान की स्टाइलिश एंट्री ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। किंग खान आंखों पर काला चश्मा लगाए कूल लुक में पार्टी में पहुंचे थे। उनके साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह पार्टी में शामिल होने के लिए बांद्रा के रेस्तरां में जाते दिख रहे हैं। एक्टर ब्लाक टी-शर्ट, मैचिंग जैकेट और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आए। उन्होंने आंखों पर ब्लैक सनग्लासेस भी लगाए थे। उनका हैंडसम लुक देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं और उनकी हेल्थ अपडेट का इंताजर कर रहे हैं।

आंखों की सर्जरी की थीं खबरें
बीते दिनों मीडिया में खबरें थीं कि शाहरुख कुछ समय से आंखों की समस्या से जूझ रहे हैं और वह मुंबई में इलाज कराने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अब बेहतर ट्रीटमेंट के लिए वह यूएस रवाना होंगे। रिपोर्ट के अनुसार, 30 जुलाई तक उनके रवाना होने की खबरें थीं, लेकिन देर रात उन्हें मुंबई में देख फैंस काफी खुश हो गए। 

5379487