Logo
Shahrukh Khan: पिछला साल शाहरुख खान के लिए जबरदस्त रहा। 'जवान' और 'पठान' की जबरदस्त सक्सेस के बाद अभिनेता ने एक और बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने का फैसला लिया है।

Shah Rukh Khan Upcoming Films: 'जवान' और पठान से ताबड़तोड़ कमाई कर शाहरुख खान ने एक बार फिर बॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाया है। 2023 में रिलीज हुईं इन दोनों फिल्मों के बाद फैंस अभिनेता को जल्द पर्दे पर देखने को बेताब हैं। इन दिनों शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म 'किंग' पर काम कर रहे हैं। ऐसे में एसआरके ने एक और बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने का फैसला लिया है।

स्त्री 2 मेकर्स के साथ काम करेंगे शाहरुख खान 
सुपरस्टार शाहरुख खान के पास फिलहाल किंग और पठान का सीक्वल 'पठान 2' लाइनअप हैं। इसी बीच अब उन्होंने स्त्री 2 के मेकर्स के साथ काम करने मन बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की स्त्री 2 के मेकर्स डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान से मीटिंग हुई है। खबर हैं कि वे जल्द किसी बात पर सहमत हो सकते हैं और कोई आगामी प्रोजेक्ट साइन कर सकते हैं।

शाहरुख की आगामी 3 फिल्में
हालांकि ये फिल्म स्त्री फ्रैंचाइजी नहीं होगी बल्कि एक अलग फिल्म होगी। यानी अब शाहरुख की झोली में किंग, पठान 2 और मैडॉक फिल्म की अनामित फिल्म होगी। किंग में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आएंगे जो एक स्पाई थ्रिलर होगी। ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है। फिलहाल इसपर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

5379487