Logo
बी-टाउन के मशहूर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में न्यू परेंटे्स बने हैं। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया। इसी बीच सुपरस्टार शाहरुख खान देर उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे।

Shah Rukh Visits Deepika In Hospital: बी-टाउन के मशहूर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर में हाल ही बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। एक्ट्रेस (8 सितंबर) को एक नन्हीं-सी परी को जन्म दिया है। इसी बीच सुपरस्टार शाहरुख खान दीपवीर और उनकी बेटी से मिलने देर रात मुंबई के हॉस्पिटल पहुंचे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

न्यू पेरेंट्स रणवीर-दीपिका से मिलने पहुंचे शाहरुख खान
दरअसल, शाहरुख खान की गाड़ियों का काफिला बीती रात मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचा। जहां दीपिका ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। हालांकि, वायरल वीडियो में सिर्फ सुपरस्टार की उनकी कार नजर आई। लेकिन अभिनेता नजर नहीं आए। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की दोस्ती के किस्से हर कोई जानता हैं। ऐसे में अब लोग यही कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस की लाइफ का इतना खास पल है तो शाहरुख की तरह से मिलकर बधाई देना तो बनता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

दीपिका और शाहरुख कई फिल्मों में कर चुके हैं काम
आपको बता दें, शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण ने अपनी डेब्यू फिल्म में काम किया था। इसके बाद दोनों साथ में चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, पठान और जवान जैसी कई हिट कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अक्सर दीपिका और शाहरुख एक अलग बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है। 

कपल ने इंस्टा पर बेटी के जन्म का किया था अनाउंसमेंट
दीपिका और रणवीर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर (8 सितंबर) को बेटी के जन्म की अनाउंसमेंट की थी। इसके बाद से सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई दिए थे। रिपोर्ट्स की माने, तो दीपिका पादुकोण ने बेबी के जन्म से पहले ही अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा कर चुकी हैं और अब मैटरनिटी लीव पर रहने वाली हैं। हालांकि, अगले साल ही अब दीपिका काम पर वापसी करेंगी। 

5379487