Logo
Anant- radhika wedding: अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। शाहरूख का यह अंदाज देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Anant- radhika wedding: देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। मुबंई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई इस इस शादी में देश- विदेश की नामचीन हस्तियां शामिल हुई। अंबानी परिवार की इस शादी में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। शाहरुख खान ने अपनी एंट्री से लेकर डांस तक खूब रौनक लगाई। वहीं बॉलीवुड के बादशाह ने इस शादी में कुछ ऐसा किया, जिससे उन्होंने सब लोगो का दिल जीत लिया। 

अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड के दिग्गज अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। शाहरूख का यह अंदाज देखकर फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जया और अभिताभ बच्चन के छुए पैर
इस कार्यक्रम में इंट्री करने के बाद शाहरुख खान सबसे पहले साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत और उनकी पत्नी लता का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। साथ ही उन्होंने आदित्य ठाकरे और क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर से हाथ मिलाया। इसके बाद शाहरुख अमिताभ बच्चन के पास गए और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। वहीं बगल में खड़ी जया बच्चन के पास गए और उनका भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। 


 
अंबानी परिवार संग डांस किए शाहरुख
इसके अलावा शाहरुख ने अनंत की बारात में अपने डांस मूव्स से सभी का ध्यान खींचा। शाहरुख खान बारात में नीता अंबानी और मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी संग डांस किया। इस दौरान नीता अंबानी ने बड़े ही प्यार से अभिनेता को गले भी लगाया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

5379487