Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और आर माधवन की इस साल की पहली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शैतान’ शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी। वहीं इस फिल्म के रिलीज होते ही सिनेमाघरों में जमकर भीड़ देखा जा रहा है। हलांकि, दर्शकों का भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच शैतान ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। 

शैतान का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
 दरअसल,  अजय देवगन की ये हॉरर फिल्म शैतान का क्रेज ट्रेलर सामने आने के बाद से ही देखा जा है। वहीं दर्शक इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हलांकि, अब फिल्म शैतान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के पहले दिन के लिए 1.76 लाख टिकटों की प्री सेल हुई थी और इसने एडवांस बुकिंग में ही 4.14 करोड़ की कमाई कर ली थी और थिएटर में रिलीज होते ही शैतान ने गर्दा उड़ा दिया। इसके साथ ही पहले दिन फिल्म ने टोटल 14.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं इंडिया में टोटल 16.9 करोड़ रुपए कमा लिए है। वहीं अजय देवगन की  फिल्म शैतान ने 'भोला' और आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।

कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद करे है दर्शक
हलांकि, इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' का रीमेक है। ये पूरी फिल्म काला जादू पर बेस्ड है और डार्क, सस्पेंस और थ्रिलर कॉन्सेप्ट से भरपूर इस मूवी में सस्पेंस क्लाइमैक्स सीन बेहद शानदार है। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो ही रही है लेकिन फिल्म में माधवन ने अपने खौफनाक रूप को दिखाकर सारी लाइमलाइट बटोर रहे है। इसके साथ ही जानकी बोडीवाला ने भी अपनी धासू एक्टिंग से लोगों को काफी इम्प्रेस किया है। शैतान में ज्योतिका ने भी अहम किरदार निभाया है और फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।