Logo
Ul Jalul Ishq : शारिब हाशमी ने नए साल की शुरुआत से अपनी अपकमिंग फिल्म 'उल जलूल इश्क' की अनाउंसमेंट से दर्शकों और फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

Ul Jalul Ishq : एक्टर शारिब हाशमी के लिए साल 2023 'अफवाह', 'जरा हटके जरा बचके' और 'तरला' जैसी सक्सेसफुल प्रोजेक्ट्स के साथ खत्म हुआ है। इसी के साथ वो 2024 के लिए तैयार हो चुके हैं। अपकमिंग फिल्म में शारिब हाशमी, विजय वर्मा, फातिमा सना शेख और नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आएंगे। 

शारिब हाशमी की अपकमिंग फिल्म 'उल जलूल इश्क'
शारिब हाशमी ने नए साल की शुरुआत से अपनी अपकमिंग फिल्म 'उल जलूल इश्क' की अनाउंसमेंट से दर्शकों और फैंस को सरप्राइज कर दिया है। फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टेज 5 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा, फातिमा सना शेख और खुद शारिब सहित कई खूबसूरत कलाकार हैं। जिसमें विभु पुरी द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट में गुलज़ार और विशाल भारद्वाज जैसे दिग्गजों का भी हाथ है।

Fatima in 'Ul Jalul Ishq' - Tarun Bharat

नसीरुद्दीन शाह के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन
ऐसे में लेजेंडरी नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर अपना एक्साइटमेंट एक्सप्रेस करते हुए एक्टर शारिब ने कहा, "मैं 2024 के लिए इससे बेहतर शुरुआत की कामना नहीं कर सकता था। आखिरकार, मुझे नसीरुद्दीन शाह सर के साथ काम करने का सबसे बेहतरीन अवसर मिल रहा है। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।"

उन्होंने आगे कहा, "इतने खूबसूरत ग्रुप और शानदार टीम का हिस्सा बनकर मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। 'उल जलूल इश्क' की शूटिंग शुरू करने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता।"

शारिब हाशमी एक्साइटिंग सफर पर सवार होने के लिए तैयार
बता दें, शारिब हाशमी 2024 में इस एक्साइटिंग सफर पर सवार होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, दर्शक 'फाइटर' और 'डिप्लोमैट' जैसी प्रत्याशित रिलीज के साथ बहुमुखी एक्टर से ज्यादा एंटरटेनमेंट की उम्मीद कर सकते हैं, जहां वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं।

jindal steel hbm ad
5379487