Logo
Sonakshi-Zaheer Wedding: अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इसबाल की शादी की कुछ इनसाइड झलकियां सोशल मीडिया पर दिखाई हैं। तस्वीरों में वे अपने बेटी-दामाद को आशीर्वाद देते दिख रहे हैं।

Sonakshi-Zaheer Wedding: बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा अब बी-टाउन के मैरिड लोगों की लिस्ट में शामिल चुकी हैं। 23 जून को एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग धूम-धाम से शादी रचाई थी। कपल ने परिवार और करीबियों के बीच रजिस्टर्ड मैरज की जिसके बाद उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया।

इस वक्त न्यूली वेड कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। इसी बीच सोनाक्षी-जहीर की शादी के लगभग दो दिन के बाद एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी की कुछ इनसाइड तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिखाई शादी की झलकियां
शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने X हैंडल पर बेटी सोनाक्षी की शादी की झलकियां दिखाई हैं। इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी की शादी को 'वेडिंग ऑफ द सेंचुरी' बताया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी के रिसेप्शन पार्टी और इंटर-फेथ मैरिज की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें सोनाक्षी और जहीर हिंदू रस्में निभाते दिख रहे हैं। अन्य वीडियो में दबंग गर्ल अपनी वेडिंग डे के लिए एंट्री करती नजर आ रही हैं।

इसके अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'सच में सभी की शुभकामनाओं से भावुकता से भर गया हूं। ये सच में बहुत मायने रखता है... हमारी खुशी में शामिल होने वालों का शुक्रिया अदा करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं।'

बेटी-दामाद को दिया आशीर्वाद
वहीं अन्य फोटो-वीडियो की सीरीज शेयर करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- 'ग्रैटिट्यूट की फीलिंग के साथ हम अपने खास दिन को हमारे साथ मनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद देना चाहते हैं। ये एक 'सदी की शादी' का प्रतीक बन गया है, जिसमें हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने जीवन का एक नया चैप्टर शुरू कर रहे हैं... जिसमें आप सभी की गर्मजोशी, प्यार और बधाई संदेश शामिल हैं।

जहीर-सोनाक्षी की ग्रैंड वेडिंग
बता दें सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को मुंबई में शादी की थी। दोपहर को रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद कपल ने रात को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था जिसमें करीब 1000 लोग शामिल हुए थे। 

5379487