Logo
एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस वक्त जहीर इकबाल संग शादी की रूमर्स को लेकर छाई हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस के पिता शत्रुघ्न सिन्हा का एक शॉकिंग बयान सामने आया है जिससे लग रहा है कि वे इस शादी से खुश नहीं हैं।

Shatrughan Sinha on Sonakshi's Wedding Rumour: इस वक्त एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा खूब सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि वह जल्द अपने बॉयफ्रेंड एक्टर जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उनकी शादी 23 जून को मुंबई के बेस्टियन में होगी। फिलहाल अब तक शादी की इन रूमर्स पर सोनाक्षी या जहीर की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। लेकिन हाल ही में दबंग गर्ल के पापा यानी बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है। 

शादी की खबरों पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा
जूम को दिए एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी की शादी की खबरों पर कहा, "मैं इस समय दिल्ली में हूं। लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद से मैं यहीं हूं। बेटी की शादी को लेकर अभी तक मुझे बस उतनी ही जानकारी है जितना मैंने मीडिया में पढ़ा है। अभी तक सोनाक्षी से इस बारे में मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है, ना ही उन्होंने अब तक मुझे इस बारे में कोई जानकारी दी है। सोनाक्षी जब भी मुझसे इस बारे में बात करेंगी तो मेरा और मेरी पत्नी का आशीर्वाद उनके साथ रहेगा। हम चाहते हैं कि उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिलें।"

Shatrughan Sinha
 

एक्टर ने आगे कहा- "सोनाक्षी कभी भी कोई गलत फैसला नहीं लेंगी। बालिग होने के नाते उन्हें अपने फैसले खुद लेने का पूरा अधिकार है। मैंने तो ये कह रखा है कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा।"

'आजकल बच्चे पूछते नहीं...'
उन्होंने कहा- "लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि आपको इस बारे में अभी तक जानकारी क्यों नहीं है, इसपर मैं फिलहाल बस इतना ही कह सकता हूं कि आजकल के बच्चे मां-बाप से परमिशन नहीं लेते, वे बस इन्फॉर्म करते हैं। हम भी इंतजार कर रहे हैं कि हमें कब इस शादी के बारे में बताया जाएगा।"

बेटी की शादी से खुश नहीं शत्रुघ्न सिन्हा?
शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान के बाद कयास लग रहे हैं कि वे सोनाक्षी के इस रिश्ते से खुश नहीं हैं और उनके बेटी के साथ रिश्ते ठीक नहीं चल रहे। आपको बता दें, सोनाक्षी पिछले कुछ समय से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं। जहीर इकबाल 'नोटबुक' और 'डबल एक्स एल' फिल्म में नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर बहस है कि जहीर के अलग धर्म होने की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं। 

5379487