Shekhar Suman-Kangana Ranaut: देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 का माहौल है। इस दौरान कई नामचीन हस्तियों ने राजनीति में कदम रखा है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस कंगना रनौत बीजेपी में शामिल हुई थीं। 'रामायण' फेम अरुण गोविल और 'अनुपमा' एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के बाद अब बॉलीवुड स्टार शेखर सुमन ने भी राजनीतिक का रुख कर लिया है। 

बीजेपी पार्टी में हैं शेखर सुमन और कंगना 
7 मई 2024 को शेखर सुमन ने दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में बीजेपी पार्टी की सदस्यता लेकर सबको हैरान कर दिया। शेखर सुमन ने बीजेपी जॉइन करते ही पार्टी के लिए आभार जताया है। फिलहाल वो चुनावी मैदान में उतरेंगे या नहीं इसके बारे में कोई खबर नहीं है। वहीं एक्ट्रेस कंगना को हिमाचल प्रदेश की मंडी से टिकट मिल चुका है। कंगना और शेखर सुमन का पुराना खटास भरा कनेक्शन भी रहा है। अब ऐसे में एक ही पार्टी में होने के बाद दोनों के बीच कैसा तालमेल बनता है वो तो वक्त ही बताएगा। लेकिन हाल ही में शेखर सुमन ने कंगना का सपोर्ट करते हुए कुछ बात कही है।

 

कंगना को लेकर बोले शेखर
दरअसल शेखर सुमन ने कहा है कि अगर कंगना रनौत चुनावी कैंपेन करती हैं तो वह उनका सपोर्ट करेंगे। IANS के साथ बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मंडी में कंगना के लिए कैंपेन करेंगे ? तो शेखर ने कहा, "अगर वो बुलाएंगी तो क्यों नहीं जाएंगे? ये तो मेरा फर्ज और हक भी।" इससे साफ जाहिर है कि शेखर, कंगना से अपनी दुश्मनी भुलाकर उनके लिए प्रचार करने को तैयार हैं।

 

शेखर के साथ विवादों में रह चुकीं हैं कंगना
आपको बता दें, कंगना रनौत, शेखर सुमन के बेट अध्ययन सुमन की एक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। अध्ययन सुमन और कंगना ने 'राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूज' में साथ काम किया था। 2008-09 दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। लेकिन फिल्म की रिलीज के कुछ वक्त बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। अध्ययन के पिता शेखर सुमन ने कंगना पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने बेटे पर काला जादू किया था। ब्रेकअप से अध्ययन कुछ समय तक अवसाद में भी रहे थे।