Shilpa Shetty Video: बॉलीवुड सेलेब्रिटी अक्सर भगवान की भक्ति में रमे देख जाते हैं। कभी मंदिरों में माथा टेक अपनी मुरादे मांगते हैं तो कभी भक्ति में लीन होकर पूजा-पाठ करते दिखते हैं। हाल ही में बॉलीवुड डीवा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी तीर्थयात्रा पर निकली हैं। इन दिनों वह अपने परिवार के साथ भारत के अलग-अलग तीर्थ क्षेत्र जाकर भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंच रही हैं। 

केदारनाथ धाम पहुंची शिल्पा
बीते दिनों वह असम के मां कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने गई थीं। उनके साथ उनकी मां सुनंदा शेट्टी ने भी दर्शन किए थे जिसकी तस्वीरे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। वहीं 10 मई को वह भोलेनाथ की शरण में भी पहुंचीं। शुक्रवार को अक्षय तृतीया के मौके पर खुले केदारनाथ धाम के कपाट खुलने के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन किए। एक्ट्रेस ने उत्तराखंड देव भूमि से कुछ तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें वह पहाड़ और खूबसूरत नजारा दिखा रही हैं।

 

इसके अलावा एक और वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें वह अपनी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ केदारनाथ धाम मंदिर के परिसर में खड़ी नजर आ रही हैं। इस वीडियो को Travel SRj नाम के इंस्टा यूजर ने अपलोड किया है। वीडियो में शिल्पा-सुनंदा और शमिता शेट्टी मंदिर के बाहर फैंस के साथ फोटो के लिए पोज करती दिख रही हैं। उनके साथ कड़ी सुरक्षा देखी जा सकती है। 

परिवार संग वैष्णो देवी यात्रा पर निकलीं
वहीं केदारनाथ धाम यात्रा के बाद अब शिल्पा अपने परिवार संग जम्मू स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची हैं। एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी इंस्टग्राम स्टोरी पर दी है। शमिता ने भी वैष्णो देवी यात्रा की एक झलक इंस्टा स्टोरी पर दिखाई है जिसमें वह प्राइवेट प्लने में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान शिल्पा के बच्चे भी साथ नजर आ रहे हैं।

 

इससे 2 पहले शिल्पा ने अपना मां के साथ कामाख्या देवी के दर्शन भी किए थे।