Money Laundering Case: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने एक मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है। मामला मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है। प्रवर्तन निदेशालय ने शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा के जुहू स्थित घर और फार्म हाउस खाली कराने के लिए नोटिस जारी किया था, जिसके खिलाफ ईडी को चुनौती देते हुए कपल ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

शिल्पा-राज को ईडी ने भेजा था नोटिस  
प्रवर्तन निदेशालय ने शिल्पा-राज का मुंबई के पॉश इलाके जुहू में स्थित उनके रेसिडेंशियल प्रॉपर्टी और पवना लेक के पास उनके फार्म हाउस को कथित क्रिप्टो असेट पोंजी स्कीम मामले में अस्थायी रूप से जब्त किया था और उन्हें इसे खाली करने के लिए नोटिस जारी किया था।

राज कुंद्रा द्वारा दायर याचिका में अपने अधिकारों की बात करते हुए कहा है कि 27 सितंबर 2024 को ईडी ने 10 दिन के अंदर संपत्ति खाली करने का नोटिस दिया है। कुंद्रा ने कहा है कि ईडी मनमाने ढंग से कार्य कर रही है और उन्हें अपने परिवार के आश्रय की रक्षा दी जाए। याचिका में कहा गया है कि बॉलीवुड कपल 2018 से इस मामले में ईडी का सहयोग कर रही है और उनके द्वारा भेजे गए समन का जवाब दे रही है।

इस आरोप से जुड़ा है कपल का नाम 
मामला 2018 का है जब बिटकॉइन पॉन्जी स्कीम घोटाले के चलते राज कुंद्रा को ईडी द्वारा घेरा गया था। साल 2024 में ईडी ने शिल्पा-राज के खिलाफ एक्शन लेते हुए उनका फ्लैट, बंगला और शेयर जब्त किए थे। बॉलीवुड कपल पर आरोप है कि उन्होंने अन्य सह-आरोपियों के साथ मिलकर बिटकॉइन के रूप में निवेशकों से 6 करोड़ रुपयों से अधिक की धखोधड़ी की थी।