Shloka Mehta Denim Look : अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता ज्यादातर सिंपल लुक में नजर आती हैं। इस बार फिर उन्होंने एक सिंपल सी ड्रेस और जैकेट पहना हुआ है। क्योंकि वो एक कंफर्टेबल और स्टाइलिश लुक पहनना पसंद करती हैं। वहीं बिना भी काफी खूबसूरत लगती हैं। इसके अलावा उनकी मुलायम कर्ल्स में सजे लहराते बालों की स्टाइल ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। बीच से बटा हुआ उनका हेयरस्टाइल और कंधों पर लहराते बालों ने उनके पूरे लुक में एलीगेंस का टच दिया।

बता दें, श्लोका मेहता की शादी अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी से 9 मार्च 2019 को हुई थी। यह शादी काफी चर्चाओं में रही, क्योंकि इसमें देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था। दिसंबर 2020 में, श्लोका और आकाश ने अपने पहले बेटे, पृथ्वी आकाश अंबानी का स्वागत किया था। श्लोका सिर्फ एक फैशन आइकॉन ही नहीं, बल्कि एक समर्पित मां भी हैं। वो अपने परिवार और बच्चों का ध्यान रखते हुए अपनी प्रोफेशनल और सोशल जिम्मेदारियों को भी अच्छे से निभा रही हैं।

शिक्षा और समाज सेवा

श्लोका मेहता की शिक्षा प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से हुई है, जो दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में से एक है। श्लोका हमेशा से ही सामाजिक कार्यों और परोपकारी गतिविधियों में सक्रिय रही हैं। वे कई परोपकारी संस्थानों के साथ जुड़ी हुई हैं और समाज के विकास के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। उनकी यह खासियत उन्हें न सिर्फ फैशन की दुनिया में, बल्कि समाज सेवा के क्षेत्र में भी एक प्रेरणादायक व्यक्तित्व बनाती है।

श्लोका मेहता का फैशन मंत्र

श्लोका को ग्लैमरस और भारी-भरकम आउटफिट्स की जरूरत नहीं होती। वे अक्सर कैज़ुअल लुक्स में दिखती हैं। जो सहज और एलिगेंट होते हैं। श्लोका के फैशन का सबसे खास पहलू यह है कि वे सादगी में काफी खूबसूरत नजर आती हैं।