Logo
Stree 2 Advance Booking:श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म 15 अगस्त को नहीं, बल्कि आज यानी 14 अगस्त को रिलीज हो जाएगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है।

Stree 2 Advance Booking: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अपनी अकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर लगातार सुर्खियों में है। फैंस इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म पहले 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म बुधवार 1(4 अगस्त) को रात 9:30 बजे रिलीज हो जाएगी।  फिल्म की एडवांस बुकिंग जोर-शोर से हो रही है। 

एडवांस बुकिंग में स्त्री 2 ने कमाएं इतने करोड़ 
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने एडवांस बुकिंग के पहल दिन ही करोड़ों में कमाई कर ली है। वहीं पहले दिन फिल्म ने अब तक 11.23 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के 9714 शोज के लिए 377380 टिकट्स बिक चुके हैं। लेकिन शाम तक आकड़ा और भी बढ़ सकता है। 

इन फिल्मों को दिया पछाड़ 
वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' ने एडवांस बुकिंग से अब तक सिर्फ 55.33 लाख की कमाई की है। जो स्त्री 2 से कई गुना पीछे है। इसके साथ ही अगर फिल्म 'वेदा' की बात करें, तो इस फिल्म ने अब तक 56.57 लाख की कमाई ही की है। हालांकि, दोनों ही फिल्में स्त्री 2 से काफी पीछे हैं। लेकिन एडवांस बुकिंग को देखकर ऐसा लग रहा है, कि 'खेल खेल में' और 'वेदा' दोनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिलाकर भी स्त्री 2 पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी। 

स्त्री 2 का होगा 3 फिल्मों से क्लैश
आपको बता दें, इस बार स्त्री 2 का क्लैश अक्षय कुमार और फरदीन खान की फिल्म 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से होने वाला है। दोनों फिल्में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। इसके अलावा तमिल फिल्म थंगलान भी इसी दिन रिलीज होगी।  

5379487