Logo
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस साल की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का जबरदस्त टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज हो गया है। टीजर में एक बार फिर सभी स्टार कास्ट हॉरर-कॉमेडी का तड़का लगाते दिख रहे हैं।

Stree 2 Teaser Out: साल 2018 में रिलीज हुए राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। हॉरर-कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया भी और जबरदस्त तरीके से डराया भी। वहीं फिल्म की दूसरा पार्ट भी पिछले कुछ समय से सुर्खियों में। 'स्त्री 2' को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। हर कोई फिल्म की रिलीज के इंतजार में है। इसी बीच मेकर्स ने फैंस की खुशी दोगुनी कर दी है। 

जबरदस्त है टीजर
आज यानी 25 जून को लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने फिल्म का पहला टीजर रिलीज कर दिया है। हालांकि बता दें ये टीजर पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, लेकिन मंगलवार से इसे सोशल मीडिया पर भी जारी कर दिया गया है। 'स्त्री 2' का टीजर खौफनाफक है जो हॉरर इफेक्ट के साथ-साथ कॉमेडी क तड़का लगाता भी दिख रहा है। टीजर में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी समेत कास्ट नजर आ रही है जो एक बार फिर से सबको एक साथ हंसाते और डराते देखे जाएंगे।

श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम हैंडल पर 'स्त्री 2' का टीजर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक! इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

हॉरर के साथ मिलेगा कॉमेडी का डोज
टीजर की शुरुआत में चंदेरी में लगी स्त्री की मूर्ति को दिखाया गया है जिसके नीचे ओ स्त्री रक्षा करना लिखा हुआ बोर्ड लगा है। जिसके बाद एक-एक करके डरावनी झलकियां देखने को मिलती हैं।  पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और राजकुमार राव गांववालों के साथ मिलकर स्त्री के भेस में भूतनी को भगाने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं। कुल मिलाकर टीजर फुल ऑन हॉरर के साथ कॉमेडी का डोज देगा। 

5379487