Logo
इस साल की मच अवेटेड फिल्म 'स्त्री 2' का जबरदस्त ट्रेलर आज, 18 जुलाई को रिलीज हो गया है। ट्रेलर में जबरदस्त हॉरर, सस्पेंस और कॉमेडी का डोज मिलने वाला है। जानिए कैसा है ट्रेलर।

Stree 2 Trailer Release: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर अकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' को लेकर बीते दिनों से लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है। एक बार फिर फिल्म में हॉरर कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है। बीते दिनों से ही मेकर्स इसके ट्रेलर लॉन्च को लेकर काफी सस्पेंस बनाए हुए हैं। लेकिन आखिरकार फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया।

'स्त्री 2' का ट्रेलर जारी
फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से ही स्त्री 2 की रिलीज को लेकर दर्शकों के बीच इंतजार बना हुआ है। बीते दिनों इसका टीजर वीडियो सामने आया था जिसमें खतरनाक सस्पेंस और कॉमेडी एलीमेंट देखने को मिला था। चंदेरी के गांव में डर का माहौल देखने को मिला था। वहीं अब ट्रेलर में जबरदस्त थ्रिलर और हॉरर सस्पेंस देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में सरकटे के आतंक से चंदेरी के गावंवाले डर के माहौल में रह रहे हैं। जिसके बाद राजकुमार राव अपनी दोस्त श्रद्धा कपूर को बुलाता है जो एक भूतनी है। इसके बाद गांववाले मिलकर उस आतंकी सरकटे से पीछा छुड़ाते हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया का एक आइटम सॉन्ग भी है।

अमर कौशिक द्वारा निर्मित इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आज, 18 जुलाई को रिलीज हुआ है। मेकर्स और फिल्म के एक्टर्स राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी समेत कलाकारों ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर स्त्री 2 का ट्रेलर शेयर किया है। 2.54 मिनट के इस ट्रेलर वीडियो में जबरदस्त हॉरर सीन्स है जो बीच-बीच में आपको हंसी का ठहाका भी लगाते हैं।  

कब आएगी फिल्म
'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, वहीं दिनेश विजान इसके निर्माता हैं। फिल्म में  राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी समेत अन्य कास्ट नजर आएगी। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले साल 2018 में फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था। अब इसके सीक्वल से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं।
 

5379487