Stree 2 Box Office Collection Day 1: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मच अवटेड रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 'स्त्री 2' ने फर्स्ट डे और पेड प्रीव्यू मिलाकर रिलीज के साथ ही अपने बजट के करीब कमाई कर ली है। इसके साथ ही 'स्त्री 2' इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। 

इन फिल्मों को पीछे छोड़ बनाया नया रिकॉर्ड
दरअसल, बीते दिन 'स्त्री 2' के साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुई है। जहां 'स्त्री 2' , 'खेल खेल में' और 'वेदा' रिलीज हुई, तो वहीं साउथ में विक्रम की 'थंगलान' भी रिलीज हुई है। लेकिन इस फिल्म ने इन फिल्मों की कमाई में पीछे छोड़ दिया और पहले ही दिन दर्शक से थिएटर्स भर डाले। सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'स्त्री 2' के पहले दिन के लिए 8 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हुए थे और फिल्म ने इससे 23 करोड़ रुपये से ज्यादा एडवांस ग्रॉस कलेक्शन कर लिया था। 

'स्त्री 2' ने पहले ही दिन की तबाड़तोड़ कमाई 
मेकर्स ने बुधवार रात इस फिल्म का पेड प्रीमियम रखा था। जिसमें इस फिल्म ने 8.35 करोड़ रुपये कमाए। वहीं रिलीज वाले दिन यानी ओपनिंग डे पर करीब 46 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। 'स्त्री 2' का टोटल कलेक्शन 54.35 करोड़ रुपये हो चुका है। इसके साथ ही ऑक्यूपेंसी की बात करें, तो सुबह के शोज में 55.42%,दोपहर के शोज में 84.86%, शाम के शोज में 85.00% और रात के शोज में 83.07% का आकड़ा पहुंचा।


फिल्म के स्टारकास्ट
'स्त्री 2' के स्टारकास्ट की बात करें, तो इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के लीड रोल में हैं। वहीं अभिषेक बनर्जी, पंकज त्रिपाठी और तमन्ना भाटिया ने भी अहम किरदार निभाया हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।