Logo
श्रद्धा कपूर इन दिनों फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अब नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं और वह जल्द ही अक्षय कुमार की पड़ोसी बनने वाली हैं।

 Shraddha Kapoor New House: बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री 2' की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। उनकी और राजकुमार राव की मशहूर हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' (2018) की मच अवेटेड सीक्वल, फिल्म 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' रिलीज ने दो हफ्ते के अंदर 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। मिस्ट्री गर्ल के रूप में श्रद्धा की एटिंग को खूब प्यार मिला है। ऐसे में अब 'स्त्री 2' के सक्सेस के बाद श्रद्धा नए घर में शिफ्ट होने जा रही हैं और वह जल्द ही अक्षय कुमार की पड़ोसी बनने वाली हैं।

नए घर में शिफ्ट हो रहीं श्रद्धा कपूर
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ऋतिक रोशन का सी-फेसिंग जुहू वाला अपार्टमेंट किराए पर लेने वाली हैं। इस घर में अक्षय कुमार, जिन्होंने 'स्त्री 2' में सरकटा के वंशज के रूप में एक शानदार कैमियो निभाया था, उसी बिल्डिंग में एक शानदार डुप्लेक्स अपार्टमेंट में रहते हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस भी इसी घर में शिफ्ट होने जा रही हैं। हालांकि, श्रद्धा अब अक्षय और उनकी लेखिका पत्नी ट्विंकल खन्ना और उनके बच्चों की पड़ोसी बन जाएंगी।

वरुण और मालिक के बीच नहीं हुई डील
आपको बता दें, पहले खबर थी कि वरुण धवन अपनी पत्नी नताशा दलाल और अपनी नन्हीं बेटी के साथ ऋतिक के अपार्टमेंट में शिफ्ट जा रहे हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि वरुण और मालिक के बीच यह डील टूट गई।

'स्त्री' 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
अगर 'स्त्री' 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 12 दिनों में करीब 414.55 करोड़ रुपए कलेक्ट कर लिया है। लेकिन फिल्म  ने वीकडे पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। 'स्त्री 2' के कलेक्शन ने कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। वहीं 'स्त्री' 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। 

5379487