Shraddha Kapoor Instagram Followers: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' थिएटर्स में लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक 'स्त्री 2' को लेकर लोगों में बज बना हुआ है। ऐसे में अब 'स्त्री 2' की सक्सेस के बीच श्रद्धा कपूर की पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने फॉलोअर्स की संख्या में पीएम मोदी को भी पछाड़ दिया है। 

श्रद्धा कपूर ने पीएम मोदी को पछाड़ा
दरअसल, इन दिनों 'स्त्री 2' का खुमार हर किसी के ऊपर छाया है। दर्शकों को श्रद्धा की एक्टिंग इतनी पसंद आ रही है कि लोग उन्हे फॉलो कर रहे हैं। वहीं अब 'स्त्री 2' की सफलता के बीच श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर 91.4 मिलियन फैंस हो गए हैं और पीएम मोदी के 91.3 मिलियन फैंस हैं। ऐसे में अब श्रद्धा कपूर ने फॉलोअर्स की रेस में पीएम मोदी को भी पीछे छोड़ दिया है।


तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस ने बनाई जगह
बता दें, एक्स पर पीएम मोदी को 101.2 मिलियन फैंस फॉलो करते हैं, जो दुनिया में किसी भी लीडर से सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालांकि, श्रद्धा  अब क्रिकेट स्टार विराट कोहली और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बाद इंस्टाग्राम पर तीसरी सबसे ज़्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय बन गई हैं।

फिल्म 'स्त्री 2' का कलेक्शन
इस बीच अगर 'स्त्री 2' की बात करें, तो यह फिल्म 300 करोड़ रुपए पहुंचने के करीब है।  वहीं ऋतिक रोशन की फिल्म 'फाइटर' करीब 211.75 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ अभी तक इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई थी। लेकिन 'स्त्री 2' महज पहले चार दिनों में ही इस फिल्म को पीछे छोड़ दिया था।