Logo
Actor Rejected karan johar film: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ने अपने डेब्यू से पहले ही फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म रिजेक्ट कर दी थी जो बाद में ब्लॉकबस्ट हिट हुई थी। उन्होंने इंडस्ट्री से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया था।

Shocking Revealtion: बॉलीवुड ऐसी इंडस्ट्री है जहां देशभर के कौने-कौने से लोग एंटरटेनमेंट जगत में अपनी किस्मत आजमाने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने मेहनत करके अपनी अलग पहचान बनाई है। अपनी एक्टिंग के दम पर ऑडियन्स का दिल जीतकर वो कलाकार हमेशा चर्चा में बना रहता है।

अब हाल ही में एक एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने इंडस्ट्री के एक बड़े फिल्ममेकर के साथ काम करने से मना कर दिया था जिसके बाद उन्हें इंडस्ट्री से ब्लैकलिस्ट कर दिया गया था। हालांकि उनकी पहली ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए थे।

ये भी पढ़ें- Hot Pics: 42 साल की प्रियंका चोपड़ा ने बिकिनी में ढाया कहर, पति Nick संग कर डाली सारी हदें पार!

इस एक्टर को मिली थी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'
वो एक्टर कोई और नहीं बल्कि सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। गली बॉय से डेब्यू करने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वेब शो इनसाइड एज, फिल्म गहराइयां, खो गए हम कहां जैसी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की है। उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें फिल्ममेकर करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र का ऑफर दिया था जो बाद में ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी, लेकिन एक्टर ने अपने पिता की सलाह के बाद इसे रिजेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस की 3 फिल्में भी रिजेक्ट की थीं। जिसके बाद उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया गया।

Siddhant Chaturvedi
Siddhant Chaturvedi Instagram

करण जौहर की फिल्में कीं रिजेक्ट
एक इंटरव्यू में सिद्धांत ने बताया कि उन्होंने ब्रह्मास्त्र के ऑडिशंस क्लीयर कर लिए थे लेकिन पिता ने मना कर दिया था। उन्होंने कहा- "मेरे पिता ने मुझे ये फिल्म नहीं करने दी। उन्होंने कहा 'तुम इससे बहुत बेहतर हो। वह मुझे आज भी पुश करते हैं। मैं बहुत खुश था कि मुझे धर्मा के साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट मिलने वाला है... मैं अयान मुखर्जी से मिला, जिन्होंने मुझे ब्रह्मास्त्र के बारे में बताया था। उस वक्त मैंने केवल कुछ एड फिल्म्स किए थे, इसलिए मैं जाना-पहचाना नहीं था।"

पिता ने किया मना तो छोड़ी फिल्म
सिद्धांत ने आगे कहा- "मैंने अपने पिता से बोला कि 'फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन हैं तो उन्होंने मुझसे पूछा, 'तो तुझे कौन देखेगा?' उन्होंने कहा, 'बेटा, मुझे नहीं लगता कि तुम्हें यह करना चाहिए... क्या तुम्हारे पास स्क्रिप्ट है, क्या तुमने ऑडिशन दिया है? अगर तुम्हें यह भी नहीं पता कि तुम उस फिल्म में क्या करने जा रहे हो, तो अपनी किस्मत व्यर्थ मत जाने दो।"

Gully Boy
 

पहली ही फिल्म ने कमाए 200 करोड़
बता दें, सिद्धांद चतुर्वेदी ने जोया अख्तर की साल 2019 की फिल्म गली बॉय से डेब्यू किया था। फिल्म में रणवीर सिंह  और आलिया भट्ट नजर आए थे। फिल्म में वह रैपर एमसी शेर की भूमिका में थे। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 235 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। 

5379487