Logo
सोशल मीडिया पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक फैन के साथ धोखाधड़ी की घटना हुई है। फीमेल फैन का दावा है कि ठगों ने सिद्धार्थ-कियारा के नाम पर झूठी खबरों में फंसाकर उनसे 50 लाख रुपए ऐंठ लिए।

Sidharth Malhotra Fan Duped by Fraud: सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटीज के नाम पर फैन पेज बने हुए हैं। ऐसे में कई बार फैन पेज के नाम पर धोखाधड़ी के मामले भी सामने आते हैं। ऐसा ही एक मामला बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के नाम पर हुआ है। सिद्धार्थ की एक फीमेल फैन ने दावा किया है कि उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि अभिनेता के नाम पर झूठी खबरें फैलाई गईं और उनसे 50 लाख रुपए की ठगी हुई है। क्या है पूरा मामला, जानिए।

क्या है पूरा मामला
सिद्धार्थ की जिस फैन के साथ ये ठगी हुई है उसका नाम मीनू वासुदेव है। वह अमेरिका में रहती हैं। मीनू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने साथ हुई धोखाधड़ी की आपबीती सुनाई है। मीनू ने बताया कि अलीजा और हुस्ना नाम की दो लड़कियां जो फैन पेज की एडमिन हैं, उन्होंने सिद्धार्थ और कियारा का नाम लेकर पहले ब्लैकमेल किया फिर उनसे पैसे ऐंठे।

सोशल मीडिया पर बताई घटना
मीनू ने अपने पोस्ट में लिखा- 'अलीजा ने उनसे कहा था कियारा की वजह से सिद्धार्थ की जान को खतरा है। कियारा ने धमकी देकर सिड से शादी की है। उन्होंने सिद्धार्थ को धमकी दी थी कि अगर वो उनसे शादी नहीं करेंगे तो वो उनकी फैमिली को मार देंगी।' मीनू ने दावा किया कि फैन पेज की दोनों एडमिन ने उन्हें विश्वास दिलाया कि कियारा ने सिड पर काला जादू किया है। सिड के पास कोई बैंक अकाउंट नहीं है। अलीजा ने मीनू से कहा कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा को बचाने में उसकी मदद करें।

फर्जी खबरें फैलाकर ठगे पैसे
मीनू ने आगे बताया कि कथित तौर पर सिद्धार्थ की पीआर टीम के मेंबर दीपक दुबे ने उन्हें किसी की बात कराई। दीपक ने फिर एक कियारा की टीम की मेंबर राधिका से बात कराई, जो उन्हें कपल की हर जानकारी देती थी। मीनू ने कहा कि वह उन लोगों को हर हफ्ते पैसे देती थी ताकि उन्हें सिद्धार्थ के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सके और वह उनसे बात कर पाएं। बाद में पता चला कि ये लोग फर्जी हैं और सिद्धार्थ के बारे में झूठी खबरें फैला रहे हैं।

मीनू का दावा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की जान बचाने के चक्कर में ठगों ने उनसे 50 लाख रुपए की चपत लगा दी। अब पीड़िता ने इंसाफ की गुहार लगाई है। मीनू वासुदेव ने फेक सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

jindal steel hbm ad
5379487