Pawandeep-Arunita Performance in Bhopal: मध्‍यप्रदेश शासन संस्‍कृति विभाग में हर साल की तरह इस साल भी किशोर कुमार की जयंती पर (4 अगस्‍त) को 'ये शाम मस्‍तानी' कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच संचालक संस्‍कृति एनपी नामदेव ने बताया कि महान गायक किशोर कुमार को स्‍वरांजलि देने के उद्देश्य से यह आयोजन किया जा रहा है। वहीं इस बार कार्यक्रम में पार्श्‍वगायक पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल परफॉर्म करने वाले हैं। 

किशोर कुमार की जयंती पर परफॉर्म करेंगे सिंगर पवनदीप-अरुणिता
वहीं एनपी नामदेव ने आगे बताया कि संस्‍कृति विभाग ने एक नवाचार भी किया गया है।  इसमें भोपाल के विभिन्‍न शैक्षणिक संस्‍थानों के विद्यार्थियों के चयनित बैंड म्‍यूजिकल ग्रुप द्वारा पवनदीप और अरुणिता की प्रस्‍तुति से पहले प्रस्‍तुति दी जाएगी। इस इवेंट में दर्शकों को आईडी कार्ड के माध्यम से एंट्री दी जाएगी। हलांकि, ये एंट्री फ्री होगी। वहीं इसके पास संस्‍कृति संचालनालय, गैस राहत एवं पुर्नवास भवन, 1, शिवाजी नगर (रेडक्रॉस अस्‍पताल के पीछे) से 25 जुलाई से कार्यालयीन समय पर बांटे जाएंगे और यह कार्यक्रम 4 अगस्त को शाम 6:30 बजे से होगा।

कौन हैं पवनदीप राजन 
आपको बता दें, पवनदीप राजन एक पॉपुलर सिंगिंर हैं। इन्होंने रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' की ट्रॉफी साल 2021 में जीती थी। इस सीजन में पवनदीप को ट्रॉफी के अलावा एक लग्जरी कार और 25 लाख रुपए की प्राइज मनी भी मिली थी। इस शो में के ग्रैंड फिनाले में पवनदीप राजन की कड़ी टक्कर अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले से हुई थी। इस ग्रैंड फिनाले का आयोजन स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के खास मौके पर किया गया था।