Singham Again Trailer Release: रोहित शेट्टी की अपकमिंग कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन का दर्शक लंबे समय से  इंतजार कर रहे हैं। फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए सोमवार को फिल्म का जबदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अजय देवगन, रणवीर सिंह समेत अन्य स्टार्स जबरदस्त एक्शन मोड में हैं।

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की मच अवेटेड सिंघम अगने का ट्रेलग 10 अक्टूबर को लॉन्च किया गया है। ट्रेलर में अजय देवगन बाजीराव सिंघम के अवतार में पुलिस ऑफिसर की वर्दी में दुश्मनों से भिड़ते दिख रहे हैं।

सिंघम अगेन का ट्रेलर 4 मिनट 45 सेकेंड का है जो इतिहास का अब तक का सबसे बड़ी लेंथ का कोई हिंदी फिल्म का ट्रेलर है।अजय देवगन की पहली सिंघम साल 2011 में आई थी जिसने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं सिंघम अगेन भी इसी फ्रैंचाइजी की फिल्म है जिसमें सिर्फ अजय देवगन ही नहीं बल्कि कई सारे स्टार्स इस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा हैं।

रणवीर-अक्षय और टाइगर को भी बंदूकें उठाकर जबरदस्त एक्शन मोड में देखा जा सकता है। करीना कपूर और दीपिका पादूकोण भी इस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनी हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर नेगेटिव रोल में हैं। इसकी शूटिंग कश्मीर जैसी खूबसूरत लोकेशन पर हुई है।

दिवाली पर होगा धमाका
सिंघम अगेन को लेकर लंबे समय से बज़ है। फिल्म की कास्ट मल्टीस्टारर होने की वजह फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी जिसका क्लैश बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन-तृप्ति डिमरी और विद्या बालन स्टारर भूल भुलैया 3 से होगा। भूल भुलैया भी अपने तीरे पार्ट के साथ वापसी कर रही है जिसके पहले दो भाग जबरदस्त हिट थे। वहीं दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस क्लैश होने पर किस फिल्म को कितनी ऑडियंस मिलती है य देखना दिलचस्प होगा।

सिंघम अगेन की बात करें तो ऐसी खबरें हैं कि फिल्म में सलमान खान भी अपने दंबग अवतार चुलबुल पांडे के रोल में देखे जा सकते हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान रोहित शेट्टी ी फिल्म में कैमियो करते देखे जा सकते हैं।