Logo
Smriti Irani Anupamaa: पूर्व टीवी अभिनेत्री व बीजेपी नेता स्मृति ईरानी के टीवी में कमबैक को लेकर खबरें थीं। रिपोर्ट्स थीं कि वह टॉप शो 'अनुपमा' में कैमियो रोल प्ले करने वाली हैं। लेकिन अब ये खबरें फर्जी निकलीं।

Smriti Irani-Anupamaa: पॉपुलर शो 'अनुपमा' घर-घर में लोकप्रिय है। इस शो की टीआरपी हमेशा टॉप पर बनी रहती है। हालांकि कई कलाकारों ने हाल ही में शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद अब मेकर्स ने शो की कहानी को ट्विस्ट करते हुए लीप लिया है। वहीं खबरें थीं कि इस लीप में टीवी की पूर्व अभिनेत्री व बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी नजर आ सकती हैं। लेकिन अब फैंस को निराश होना पड़ेगा, क्योंकि स्मृति इस शो का हिस्सा नहीं होंगी।

शो में स्मृति ईरानी की एंट्री की न्यूज फेक
अनुपमा शो में मेकर्स ने 15 साल का लीप लेते हुए आगे की कहानी दिखाने का फैसला लिया है। शो की लीड रूपाली गांगुली घर-घर में पॉपुलर हैं। वहीं बीते कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि मंत्री स्मृति इरानी को शो के लिए अप्रोच किया गया है। माना जा रहा था कि वह राजनीति में कदम रखने के 15 साल के बाद इस शो से टीवी में कमबैक करेंगी। लेकिन अब उन्होंने खुद खुलासा किया है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं होंगी और ये एक फर्जी खबर है।

ये भी पढ़ें- Anupama Spoiler 17 Oct: बा के सामने अपना दर्द बयां करेगी डॉली, अंश के साथ बेटी की तलाश में निकलेगी अनुपमा

Smriti Irani Comment
 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, ईरानी ने इस खबर को फेक बताया है। इसके अलावा अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि स्मृति ने सोशल मीडिया पर अनुपमा में एंट्री के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए फेक न्यूज लिखा है।

राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी टेलिविजन की बड़ी अभिनेत्री थीं। उन्होंने फेमस शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी में तुलसी विरानी का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलैरिटी हासलि की थी। आखिरी बार उन्हें 2009 के टीवी शो ‘मणिबेन डॉट कॉम’ में देखा गया था, जिसके बाद स्मृति ईरानी ने टीवी को अलविदा कहकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम पॉलिटिक्स जॉइन कर ली थी। 
 

5379487