Logo
लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी को अमेठी में हार मिली है। उन्होंने चुनाव हारने के बाद एक भावुक पोस्ट शेयर किया है जिसपर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिएक्ट करप उनका सपोर्ट किया है।

Smriti Irani on Loosing Loksbaha 2024: साल 2019 में उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी को जबरदस्त शिकस्त देने वालीं बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी साल 2024 के लोकसभा चुनाव में अपना कमाल नहीं दिखा पाईं। इस साल वह कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल शर्मा से 1,67,196 वोटों के अंतर से हार गईं। अमेठी में उनकी हार से हर कोई हैरान है।

स्मृति ईरानी ने शेयर किया पोस्ट
वहीं अब पूर्व अभिनेत्री व बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। चुनाव हारने के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह आगे भी अमेठी के लोगों की सेवा करती रहेंगी। इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी हार को स्वीकारते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने जनता का आभार जताया है, और विपक्ष की जीत पर बधाई दी है। इस पोस्ट पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक उनके समर्थन में उतरते दिखे हैं।

भावुक पोस्ट में लिखा
स्मृति ईरानी ने मंगलावर को इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट में लिखा- "जीवन ऐसा है...एक दशक से भी ज्यादा समय तक मैंने एक गांव से दूसरे गांव जाकर लोगों की सेवा की। मैंने लोगों की जिंदगी संवारने, उनकी उम्मीदों और आकांक्षाओं को संजोने के लिए बुनियादी ढांचे पर काम करने में अपना समय बिताया। मैंने सड़कें, नालियां, खड़ंज, बाईपास, मेडिकल कॉलेज और भी बहुत कुछ बनवाने का काम किया।"

उन्होंने आगे कहा- "हार और जीत में मेरे साथ खड़े रहने वालों के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। आज जो जश्न मना रहे हैं उन्हें बधाई... और जो लोग पूछ रहे हैं कि अब कैसा जोश है?' तो मैं कहूंगी- जोश अभी भी हाई है, सर।"

सपोर्ट में उतरे सेलेब्स
पूर्व एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद के इस पोस्ट पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी उनके करीबी दोस्तों ने उनका सपोर्ट किया है। एक्ट्रेस मौनी रॉय भी उनके सपोर्ट में उतरी हैं। उन्होंने पूर्व अभिनेत्री के समर्थन में कहा- 'मैं हमेशा आपके साथ खड़ी हूं।' इसके साथ हार्ट और ईवल आई इमोजी भी शेयर की। उनके पोस्ट पर 'पंचायत' एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने लिखा- 'बस हार्ड वर्क करते रहिए'। अभिनेता सोनू सूद ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

टीवी स्टार्स ने भी किया रिएक्ट
इसके अलावा टीवी शो अनुपमा में वनराज शाह की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडेय ने भी सांसद को सपोर्ट करते हुए लिखा- 'आपने हमेशा भारत को गौरवान्वित कराया है। आप करोड़ों महिलाओं के लिए इंस्पिरेशन हैं। आप जरूरी बेहतरीन तरीके से वापसी करेंगी। जय महाकाल।' टीवी इंडस्ट्री के अन्य कई सेलेब्स ने भी स्मृति ईरानी का समर्थन किया है।

स्मृति ईरानी पॉलिटिक्स में आने से पहले टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं।  वह क्योंकि सास भी कभी बहू थी, तीन बहुरानियां, विरुद्ध, मणीबेन डॉट कॉम जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

 

5379487