Sobhita Dhulipala-Naga Chaitanya Pics: आखिरकार नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने अपने लव अफेयर की खबरों पर मुहर लगा दी है। कपल बीते कुछ साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप निभा रहा था, जिसके बाद 8 अगस्त को सगाई करके उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। शोभिता और नागा चैतन्य ने अपने परिवार व करीबियों के बीच 8 अगस्त को इंगेजमेंट की थी, जिसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें अब सामने आई हैं।

Instagram

सगाई के बाद कुछ तस्वीरें शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल एक दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं। दोनों एक झूले पर बैठे एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

 

दूसरी तस्वीर में शोभिता और चैतन्य फ्लोर पर बैठकर हंस रहे हैं। बाकी फोटो भी बेहद रोमांटिक और सगाई के हैप्पी मोमेंट्स की है।

 

शोभिता ने इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए क्रीम-पिंक कॉम्बिनेशन का लंहगा कैरी किया था। इसके साथ कुंदन ज्वेलेरी और बालों में गजरा लगाया था। तो वही नागा चैतन्य वाइट कलर के पारंपरिक धोती-पयजामें में नजर आ रहे हैं।

 

 

सोशल मीडिया पर कुछ अन्य तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें कपल अपने परिवार के साथ पोज दे रहा है। इन तस्वीरों में नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन, एक्टर की मां व भाई अखिल अक्किनेनी नजर आ रहे हैं। दूसरी ओर शोभिता के पैरेंट्स भी हैं।