Sobhita Dhulipala Traditinal Look : एक्ट्रेस और मॉडल सुभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इस खुशी के मौके पर दुल्हन सुभिता ने अपनी पहली झलक दिखाई है। हाल ही में, सुभिता ने अपने इंस्टाग्राम पर पसरुपु दांचदम समारोह के दौरान की तस्वीर साझा की, जिसमें वह पारंपरिक साड़ी में नजर आईं। सुभिता इस शालीनता भरे परिधान में बेहद सुंदर लग रही हैं।

सुभिता ने सिल्क साड़ी को आधी आस्तीन वाले क्रीम रंग के ब्लाउज के साथ जोड़ा, जिसे सुनहरे बॉर्डर से सजाया गया था। यह परिधान पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन संतुलन प्रस्तुत करता है। सुभिता द्वारा पहनी गई यह साड़ी किसी भी पारिवारिक समारोह के लिए एक आदर्श विकल्प साबित हो सकती है। 

कंगन और झुमकों ने बढ़ाई सुंदरता 

अपनी पारंपरिक लेकिन सरल शैली को बनाए रखने के लिए, सुभिता ने सोने की ज्वेलरी का चयन किया। उन्होंने एक पारंपरिक सुनहरे हार, झुमके और कंगन पहने थे। उनके आभूषणों में एक अनोखा रंग जोड़ते हुए, उन्होंने हरे कांच के कंगन पहने, जो ज्वेलरी के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उनके द्वारा चुनी गई यह ज्वेलरी उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रही थी, और शादी की रस्मों के लिए यह लुक एकदम परफेक्ट था। 

शोभिता का पारंपरिक लुक 

माथे पर बिंदी में लगी खूबसूरत 

सुभिता के इस शालीन लुक को पूरा करने के लिए, उन्होंने पारंपरिक गोल बिंदी की बजाय तिलक के आकार की बिंदी लगाई। यह छोटी सी शैलीगत बदलाव उनके लुक में एक खास आकर्षण जोड़ रहा था। जैसे-जैसे सुभिता अपने जीवन के इस नए अध्याय की तैयारी कर रही हैं, हम बेसब्री से उनकी और भी शानदार शादी के लुक्स का इंतजार कर रहे हैं।

शोभिता और नागा चैतन्य जीवन का नया अध्याय जल्द शुरू करने वाले हैं। इससे पहले वे शादी की हर रस्म को पूरा करेंगे और नए जीवन की शुरुआत करेंगे। इस शादी की सबसे ज्यादा खास बात यह है कि, साउथ की हर परंपरा को शोभिता और नागा चैतन्य निभाते हुए नजर आने वाले हैं। यानी मॉर्डन तरीके को न अपनाकर, वे ट्रेडिशनल तरीके से शादी को पूरा करेंगे।