Logo
Sona Dey Viral MMS Video: सोना डे ने अपना MMS वीडियो वायरल होने की बात खारिज करते हुए कहा है- 'यह वीडियो मेरा नहीं है।' जानें, सना डे कौन हैं और क्या है वीडियो की सच्चाई।

Sona Dey Viral MMS Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल एमएमएस वीडियो ने सनसनी फैला दी है। इस वीडियो में कथित रूप से यूट्यूबर सना डे आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट पर चर्चा शुरू हो गई है। लेकिन सना डे ने इस वीडियो (Sona Dey viral video) में खुद के होने की बात को पूरी तरह से नकार दिया है।
सना डे ने कहा,  'यह वीडियो मेरा नहीं है। यह सिर्फ मुझे बदनाम करने के लिए बनाया गया है।' अपने कथित वीडियो वायरल होने (Sona Dey viral video) का के बावजूद सना ने साफ तौर पर कहा है कि इस वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं है। 

Sona Dey Viral MMS Video
Sona Dey Viral MMS Video

सना डे ने कहा- एडिटेड है वीडियो
सना डे ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस वायल एमएमएस वीडियो कंट्रोवर्सी (Sona Dey MMS video controversy) पर विस्तार से सफाई दी। उन्होंने कहा कि इस वीडियो में दिख रही महिला बांग्लादेश की है। इस एमएमएस वीडियो (MMS video) को मेरे नाम से झूठा फैलाया जा रहा है। उन्होंने अपने फॉलोवर्स को सलाह दी कि इस वीडियो पर ध्यान न दें। सोना डे(Sona Dey) ने कहा है कि इसे फेक न्यूज ही समझें। सना का दावा है कि इस तरह के वीडियो का मकसद उनकी छवि को नुकसान पहुंचाना है। बहरहाल सोना के इस कथित एमएमएस वीडियो (Sona Dey MMS Video) ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

Sona Dey Viral MMS Video
Sona Dey Viral MMS Video

जानें कौन हैं सना डे? क्यों हैं सुर्खियों में

सना डे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं। सोना डे के इंस्टाग्राम (Sona Dey Instagram) पर लाखों फॉलोवर्स हैं। सोना डे के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Sona Dey YouTube) पर 2.5 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। सोना डे अपने डांस वीडियो और व्लॉग्स के लिए जानी जाती हैं। सोना डे ने डिजिटल मनोरंजन उद्योग में अपनी अलग पहचान बनाई है। सोना डे अपने डांस वीडियो की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सोना डे के वायरल वीडियो को X (पूर्व में ट्वीटर)( Sona dey viral MMS Video) और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी खाेजा जा रहा है। 

जानें, सना डे का फैमिली बैकग्राउंड क्या है (Sona Dey's family background)
सना डे का जन्म और पालन-पोषण भारत में हुआ। सोना डे एक डांसर, टिक-टॉक स्टार और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उनकी माता-पिता सुबल डे और माधुरी डे ने हमेशा उनके करियर को सपोर्ट किया है। सना की निजी जिंदगी में उनके पति मुकेल गेन के साथ उनके रिश्ते की भी चर्चा रही है। सोना डे और मुकुल गेने के वीडियो (Sona Dey And Mukul Gain Video) भी सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। दोनों के वीडियो पोस्ट होते ही काफी वायरल होने लगते हैं। 

Sona Dey Viral MMS Video
Sona Dey Viral MMS Video

सना डे ने कहा- वीडियो में है बांग्लादेशी महिला
जैसे ही यह वायरल वीडियो इंटरनेट पर फैला, सना डे ने तुरंत अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए इन आरोपों को खारिज किया। 22 वर्षीय सोशल मीडिया पर्सनालिटी ने स्पष्ट किया कि वीडियो में दिख रही महिला बांग्लादेश की है। सोना डे ने कहा कि यह वीडियो उनके नाम से झूठा फैलाया जा रहा है। यू ट्यूबर ने स्कैंडल (YouTuber scandal) के बावजूद कहा है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं इस वीडियो के वायरल होने के बावजूद अपना कॉन्फिडेंस बनाए रखने की कोशिश कर रही हूं। 

सना डे ने इन अफवाहों का कैसे किया मुकाबला?
सना डे ने खुद से जुड़े अफवाहों को डटकर मुकाबला कर रही हैं। सोना डे ने अपने ऑफिशियल यू ट्यूब चैन पर ना सिर्फ अपनी सफाई दी, बल्कि इस वीडियो में खुद के नहीं होने से जुड़े सबूत भी सामने रखे।  उन्होंने कहा कि उनके फैंस को सही जानकारी साझा करनी चाहिए और झूठी खबरों को फैलाने से बचना चाहिए। सना ने अपने फॉलोवर्स से अपील की है कि आप सभी लोग मेरे ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनलों पर ही भरोसा करें। सना डे ने अपने फॉलोवर्स से अपील की है कि वह अगर कहीं भी ऐसा वीडियो देखें तो उसे रिपोर्ट करें। 

Sona Dey Viral MMS Video
Sona Dey Viral MMS Video

कैसे कर सकते हैं सना डे काे सपोर्ट?
सोना डे ने वीडियो में यह भी बताया है कि उनके फॉलोवर्स, उन्हें किस तरह से सपोर्ट कर सकते हैं। सोना के फैन्स से कहा कि आप सही जानकारी वाले वीडियो को शेयर कर सकते हैं और गलत सूचनाओं को फैलाने से बच सकते हैं। सना डे ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई के संकेत भी दिए हैं ताकि उनकी छवि को नुकसान से बचाया जा सके। सोना डे ने कहा है की सच्चाई को जानने के लिए मेरे चैनल पर दी गई जानकारी को ही सही मानें। अनऑथेंटिंक सोर्स से दी गई किसी भी जानकारी को सच नहीं मानें।

5379487