Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को पति-पत्नि बन गए हैं। वहीं एक्ट्रेस ने इस खास मौक पर अपनी मां की 44 साल पुरानी साड़ी पहनी थीं। जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal: काफी वक्त से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें चर्चा में थी। ऐसे में बीते दिन यानी 23 जून को आखिरकार कपल शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं अब लगातार सोनाक्षी और जहीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं।  

एक्ट्रेस ने शेयर की शादी की तस्वीरें
दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर्ड मैरिज की है। जिसमें उनकी फैमली और उनके खास दोस्त मौजूद रहे। वहीं शादी रजिस्टर्ड होने के कुछ देर बाद ही सोनाक्षी और जहीर दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की शेयर की है। इन तस्वीरों में को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा कि ''आज के ही दिन साल पहले 23-06-2017 एक-दूसरे की आंखों में हमने प्यार देखा और हमने एक-दूसरे का हाथ पकड़ने का फैसला लिया। आज हमारे प्यार ने सभी चुनौतियों पर जीत हासिल की है। आज के दिन हमारी फैमिली और भगवान का आशीर्वाद मिला....अब हम पति और पत्नी बन गए हैं। हां प्यार है, उम्मीद है और सबकुछ खूबसूरत है, अब से अंत तक हमेशा के लिए।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मां की 44 साल पुरानी साड़ी में एक्ट्रेस ने की शादी 
आपको बता दें, सोनाक्षी ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी हुई थीं, वो साड़ी उनकी मां के शादी की थीं। जब पूनम सिन्हा ने शत्रुघ्न सिन्हा से शादी की थी तो क्रीम कलर की यही साड़ी पहनी थी। वहीं एक्ट्रेस ने भी अपनी शादी पर यही साड़ी पहनी थी। एक्ट्रेस ने शादी के दिन सिर्फ मां पूनम सिन्हा की विंटेज साड़ी ही नहीं बल्कि ज्वेलरी भी पहनी थी। गले में चॉकर हार, कानों में स्‍टड पहने थे। वहीं हाथों में गोल्‍डन कलर के कंगन पहने नजर आईं। इतना ही नहीं लोग एक्ट्रेस के मेकअप की भी तारीफ कर रहे हैं। सोनाक्षी ने इस खास मौके पर अपना पूरा लुक म‍िन‍िमल मेकअप से पूरा किया था।

5379487