Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसी बीच होने वाले दूल्हा-दुल्हन ने शादी से पहले अपने- अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की है।

Sonakshi-Zaheer Bachelor Party: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग सात फेरे लेने जा रही हैं। वहीं कपल अब अपने वेडिंग फंक्शन की तैयारियों में जुट गया हैं। इसी बीच शादी के पांच दिन पहले सोनाक्षी और जहीर ने अपने-अपने दोस्तों के साथ जमकर बैचलर पार्टी की है।

 शादी से पहले कपल ने सेलिब्रेट किया बैचलर पार्टी 
दरअसल, शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने दोस्तों के साथ इस पल को फुल एन्जॉय किया है। होने वाली दुल्हन ने अपनी दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी एन्जॉय की है और इस पार्टी में जहीर की बहन सनम रतानसी और हुमा कुरैशी भी शामिल हुई। 
 

Sonakshi Sinha Bachelor Party
Sonakshi Sinha Bachelor Party (Instagram)

एक्ट्रेस ने शेयर की पार्टी की फोटोज
सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर पार्टी की खूब सारी फोटोज शेयर की हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस सेल्फी लेते हुए पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में सोनाक्षी ने हुमा समेत दोस्तों के साथ सेल्फी लेते हुए तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की शॉर्ट शिमरी ड्रेस कैरी किया था। जिसमें काफी हॉट लग रही थीं। एक्ट्रेस ने ट्रांसपैरेंट हाई हील्स के साथ अपने लुक को स्टाइल किया था। विंग आईलाइनर, खुले बाल और न्यूड मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट किया था। 

Zaheer Iqbal Bachelor  Party
Zaheer Iqbal Bachelor Party (Instagram)

जहीर ने भी अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी
वहीं दूसरी तरफ, जहीर इकबाल ने भी अपने दोस्तों के साथ जमकर बैचलर पार्टी का लुत्फ उठाते दिखाई दिए हैं। इस बीच होने वाले दूल्हा ने भी अपने पार्टी सेलिब्रेशन की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में जहीर ब्लैक टीशर्ट में दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने व्हाइट टीशर्ट कैरी किया है। आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे। 

5379487